‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकॉट करने की उठी मांग, तो आमिर खान के बाद अब करीना कपूर का रिएक्शन आया सामने


आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. वैसे भी दर्शकों के बीच आमिर खान की फिल्मों को लेकर खासा क्रेज है. हालांकि, बीते दिनों ट्विटर पर फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड चल पड़ा था. कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का वहिष्कार करने बारे में लिखा. जिस पर अब करीना कपूर खान ने प्रतिक्रिया दी है. करीना कपूर खान का कहना है कि, लोगों की अलग-अलग राय हो सकती है.

करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉयकॉट किए जाने के ट्विटर ट्रेंड पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘अलग-अलग प्लेटफॉर्म हैं और सबकी अलग-अलग राय है. तो अब, अगर ऐसा कुछ हो रहा है तो आपको इसके लिए भी तैयार रहना होगा. आपको ऐसी बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा. नहीं तो, आपके लिए जीवन जीना मुश्किल हो जाएगा. इसलिए मैं इस तरह की किसी भी बात को गंभीरता से नहीं लेती.’

करीना कपूर खान से पहले आमिर खान ने भी लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्विटर पर उठी बॉयकॉट की मांग पर प्रतिक्रिया दी थी. आमिर ने कहा था-“कृपया, मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें.” इवेंट में आमिर से जब पूछा गया कि क्या यह नफरत और बेवजह की ट्रोलिंग उन्हें परेशान करती है. तो जवाब में अभिनेता ने कहा, “हां, मुझे दुख हो रहा है.”

‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो फिल्म में आमिर खान के साथ ही करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘रक्षा बंधन’ से टक्कर होनी है.

Tags: Aamir khan, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.