‘लाल सिंह चड्ढा बायकॉट’ पर एकता कपूर ने किया रिएक्ट, बोलीं- ‘आमिर खान का कभी बहिष्कार नहीं कर सकते’


बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले बड़े अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच लंबे वक्त से बज बना हुआ था लेकिन फिल्म जैसे ही रिलीज हुई दुर्भाग्य से विवादों में आ गई. फिल्म और बॉलीवुड को लेकर सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट आमिर खान’, ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ और ‘बायकॉट बॉलीवुड’ का ट्रेंड शुरू हो गया. बरहाल बॉलीवुड सितारे लगातार अमिर खान और उनकी फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं और सोशल ‘बायकॉट ट्रेंड’ की लगातार निंदा भी कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नाम भी जुड़ गया है. अपने हालिया इंटरव्यू में एकता कपूर ने बायकॉट ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

एकता कपूर ने हाल ही में नवभारत टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में ‘बायकॉट ट्रेंड्स’ पर खुलकर बातें की. बातचीत में उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, “यह बेहद अजीब है कि हम उन लोगों का बहिष्कार कर रहे हैं जिन्होंने सबसे अच्छा बिजनेस दिया है. इंडस्ट्री के सभी खान (शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान), और विशेष रूप से आमिर खान लीजेंड हैं. हम उनका बहिष्कार नहीं कर सकते. सॉफ्ट एंबेसडर आमिर खान का कभी बहिष्कार नहीं किया जा सकता.”

ऋतिक की आने वाली फिल्म भी मुश्किल में
बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म देखी और इसकी जमकर तारीफ की, लेकिन उनकी यह बात नेटिजन्स को पसंद नहीं आई और आमिर खान की तरह उन्हें भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे. नेटिज़न्स ऋतिक से इतने खफा हो गए कि उन्होंने ऋतिक की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का भी बहिष्कार करना शुरू कर दिया है.

जानिए क्या लिखा ऋतिक ने
फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का समर्थन करते हुए ऋतिक ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘अभी-अभी लाल सिंह चड्ढा देखी. मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया. प्लस और माइनस एक तरफ, यह एक शानदार फिल्म है. इस रत्न को मत मिस करो दोस्तों! जाओ ! अभी जाओ. इसे देखो. यह खूबसूरत है. बहुत खूबसूरत.’

Tags: Aamir khan, Ekta kapoor, Kareena Kapoor Khan, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.