लियोनार्डो डिकैप्रियो ने मेहमानों को अपनी जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें साझा करने से किया मना


लॉस एंजेलिस.  हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने अपना 48वां जन्मदिन कैलिफोर्निया में एक निजी हवेली में मनाया. इस मौके पर ब्रैडली कूपर, केट हडसन, रेबेल विल्सन, एश्टन कचर, सर मिक जैगर और जेमी फॉक्सक्स सहित कई सेलिब्रिटी दोस्तों पार्टी दी. बैश में अभिनेता रामी मालेक, केसी एफ्लेक, टोबी मागुइरे और एड्रियन ब्रॉडी के साथ-साथ बास्केटबॉल स्टार लेब्रोन जेम्स और उनकी पत्नी सवाना, स्पोर्ट्स एजेंट रिच पॉल और लियोनाडरे के माता-पिता जॉर्ज डिकैप्रियो और इरमेलिन इंडेनबर्क भी मौजूद थे.

मेहमानों के फोन रखवाए बैग में

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, टीएमजेड के अनुसार, मेहमानों को यह सुनिश्चित करने के लिए अपने फोन को सुरक्षा बैग में रखने के लिए कहा गया था कि बैश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर न जाएं. पीपुल डॉट कॉम को एक सूत्र ने बताया कि यह संगीत, पेय और खानपान के साथ एक शानदार पार्टी थी. ऐसा लग रहा था कि सभी ने बहुत अच्छा समय बिताया. हालांकि, स्टार-स्टडेड गेस्ट लिस्ट के बावजूद सुपरमॉडल गिगी हदीद नहीं पहुंची, जो हाल के हफ्तों में बर्थडे बॉय लियोनाडरे डिकैप्रियो से जुड़ी थी.

सितारों का लगा जमावड़ा

उन्हें सितंबर में न्यूयॉर्क फैशन वीक के लिए बिग एपल में एक पार्टी में एक साथ देखा गया था, जिसके बारे में एक सूत्र ने पीपल को बताया था. “वह उन्हें देखकर बहुत खुश और उत्साहित लग रही थी. वह उसकी ओर आकर्षित है. वह भी उसके साथ वास्तव में अच्छा व्यवहार करता है. वह उसे परिपक्व और आकर्षक पाती है. अंदरूनी सूत्र ने कहा कि डेटिंग गीगी की सर्वोच्च प्राथमिकता नहीं है क्योंकि वह अपनी बेटी खाई के लिए एक मां होने पर फोकस करना चाहती है. पूर्व प्रेमी जैन मलिक के साथ उनकी पहली बच्ची, जो सितंबर 2020 में पैदा हुई थी. अगले वर्ष गिगी और जैन अलग हो गए.

Tags: Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.