वरुण धवन की ‘भेड़िया’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का आज होगा ऐलान, कृति सेनन के साथ निभा रहे हैं दिलचस्प रोल


वरुण धवन (Varun Dhawan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के ट्रेलर की रिलीज का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही लोग इसके ट्रेलर के आउट होने का इंतजार कर रहे हैं. अब ऑडियंस के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स ने आज 30 सितंबर को ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा करने का निर्णय किया है. 

इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन (Kriti Sanon) मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह दोनों कलाकार समय-समय पर फिल्म से जुड़ी फोटो और वीडियो रिलीज कर ऑडियंस की उत्सुकता बढ़ाते रहे हैं. 

आज मैडॉक फिल्म्स ने ऑडियंस की ख्वाहिश को पूरा करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘भेड़िया’ का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा “रेडी सेट हाउल!! ‘भेड़िया’ ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा कल सुबह 11 बजे होगी.”

कल ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा होगी.(फोटो साभार -instagram @maddockfilms)

अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं ‘भेड़िया’ के अधिकतर कलाकार
‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक द्वारा किया गया है और इसे प्रोड्यूस दिनेश विजान ने किया है. यह फिल्म 25 नवंबर को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार है. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में की गई है. इस फिल्म के बारे में एक और दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में अभिनय करने वाले अधिकतर कलाकार भी अरुणाचल प्रदेश के ही रहने वाले हैं. 

काम की बात करें तो कृति सेनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म भी काफी चर्चित है. इस फिल्म का ट्रेलर अगले महीने रिलीज हो सकता है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति और प्रभास के रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Kriti Sanon, Varun Dhawan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *