‘वाल्टर वीरैया’ में उर्वशी रौतेला की हुई एंट्री, चिरंजीवी के साथ खास गाने पर थिरकती दिखेंगी एक्ट्रेस


नई दिल्ली: निर्देशक बॉबी कोल्ली की अगली एक्शन एंटरटेनर ‘वाल्टर वीरैया’ में मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा मुख्य भूमिका में हैं. इसमें अब बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी एक खास गाने में नजर आएंगी. इसमें कोई शक नहीं कि उर्वशी रौतेला की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है.

सूत्रों ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म में चिरंजीवी और रवि तेजा दोनों का एक बड़ा डांस नंबर है, जिसे हाल में हैदराबाद में शूट किया गया था. अब, सूत्रों का कहना है कि फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर एक खास गाना भी शूट किया जाएगा.

रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने एक डांस सॉन्ग बनाया है. टॉप कोरियोग्राफर शेखर मास्टर ने इस धमाकेदार गाने को कोरियोग्राफ किया है. मेस्री मूवीज मेकर्स इस फिल्म को बड़े पैमाने पर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में श्रुति हासन चिरंजीवी के साथ नायिका की भूमिका निभा रही हैं.

फिल्म में वह सब मसाला है, जिससे यह एक एक्शन एंटरटेनर होने की उम्मीद जताती है. यह फिल्म नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर द्वारा बड़े स्तर पर बनाई गई है, जबकि जी.के. मोहन इसके को-प्रोड्यूसर हैं. सुष्मिता कोनिडेला फिल्म से कॉस्ट्यूम डिजाइनर के तौर पर जुड़े हैं. फिल्म की कहानी और संवाद बॉबी ने खुद लिखे हैं, वहीं कोना वेंकट और के. चक्रवर्ती रेड्डी ने पटकथा लिखी है. फिल्म के लेखन में हरि मोहन कृष्ण और विनीत पोटलुरी का भी योगदान है. ‘वाल्टर वीरैया’ को अगले साल रिलीज करने की योजना है.

Tags: Chiranjeevi, Urvashi Rautela



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.