विक्की कौशल के साथ क्लिनिक पहुंचीं कैटरीना कैफ, तेज हुईं प्रेग्नेंसी की चर्चाएं


Katrina Kaif-Vicky Kaushal: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब अपनी फिल्मों से अलग एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं. चर्चा है कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं. प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच अब अभिनेत्री को पति बॉलीवुड अभिनेता और पति विक्की कौशल (Vick) के साथ मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर देखा गया. अभिनेत्री को यूं क्लिनिक के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद अब उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा ने और भी जोर पकड़ लिया है. कैटरीना और विक्की के फैन कयास लगा रहे हैं कि सेलिब्रिटी कपल जल्दी ही पैरेंट्स बनने वाला है.

इस दौरान कैटरीना ने पिंक कलर की लूज फिट कुर्ती पहनी थी. उनका लगातार ढीले कपड़े पहनना भी प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह बना हुआ है. इससे पहले पैपराजी ने हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किया. इस दौरान भी अभिनेत्री ढीले-ढाले कपड़ों में ही नजर आई थीं. उन्होंने इस दौरान ग्रे स्वेटशर्ट और ऑरेंज कलर के जॉगर्स पहने थे.

अस्पताल के बाहर विक्की और कैटरीना. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @vickat81)

हालांकि, अब तक पता नहीं चला है कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं या नहीं, लेकिन उनका यूं क्लिनिक के चक्कर काटना जरूर चर्चा का विषय बना हुआ है. शुक्रवार को जब कैटरीना और विक्की अस्पताल से निकले पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. कैटरीना और विक्की के फैन लगातार इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि कपल जल्दी ही गुड न्यूज का ऐलान कर सकता है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना और विक्की दोनों ही इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. विक्की जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा, वे लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में सारा अली खान के साथ और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं. दूसरी ओर कैटरीना, सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी वह दिखाई देंगी, जिसमें वह आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Tags: Bollywood news, Katrina kaif, Vicky Kaushal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.