विक्की कौशल के साथ सारा अली खान की PHOTOS हुईं वायरल, मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने दिखीं एक्ट्रेस – sara ali khan photos with vicky kaushal goes viral fans aree in aww of the new couple – News18 हिंदी


नई दिल्ली-  सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सारा अली खान की सोशल मीडिया पर भी काफी फैन फॉलोइंग है. सारा अली खान ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ से ही ऑडियंस के दिलों में जगह बना ली थी. वे इन दिनों विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सारा अली खान और विक्की कौशल जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों कलाकारों के फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सारा अली खान और विक्की कौशल के फैन्स के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है.

सारा और विक्की स्टारर लक्ष्मण उतेकर की आने वाली फिल्म की कुछ फोटोज सामने आई हैं. इन फोटोज के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. इस फिल्म में दोनों कलाकार पहली बार एक-साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के सीन की ये फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में सारा और विक्की दोनों ही मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाले किरदार निभा रहे हैं.

(फोटो साभार-instagram @bollywoodmdb.official)

वायरल हो रही फोटोज में सारा पिंक कलर के ब्लाउज के साथ ब्लू फ्लोरल साड़ी पहने दिखा रही हैं. उन्होंने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन रखा है. वहीं विक्की कौशल कैजुअल अंदाज में दिख रहे हैं. उन्होंने टी-शर्ट और पैन्ट पहन रखी है. विक्की एक बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं. बता दें, लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है.

विक्की कौशल जल्द ‘गोविंदा नाम मेरा’ में कियारा अडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान द्वारा किया गया है. शशांक इस फिल्म के राइटर भी हैं.

धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म में दिखेंगी सारा अली खान
सारा अली खान इस फिल्म के अलावा जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में नजर आएंगी. वह पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित ‘गैसलाइट’ में विक्रांत मैसी के साथ भी दिखेंगी.

Tags: Entertainment news., Sara Ali Khan, Vicky Kaushal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *