विजय देवरकोंडा ने सारा अली खान के ‘डेटिंग प्रपोजल’ पर दिया रिएक्शन, जानें क्या बोले ‘अर्जुन रेड्डी’


करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) की शुरुआत हो गई है. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने शिरकत की और करण के साथ मिलकर खूब मस्ती की. करण जौहर के चैट शो की अगली मेहमान बनीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor). जहां, सारा के एक कबूलनामे ने फिर उनके फैंस में खलबली मचा दी. करण जौहर ने शो के दूसरे एपिसोड का ट्रेलर जारी किया है, जिसमें शो में पहुंची सारा अली खान से जब करण जौहर ने पूछा कि वह किस स्टार को डेट करना चाहेंगी? सवाल के जवाब में सारा ने अनन्या पांडे के ‘लाइगर’ को-स्टार विजय देवरकोंडा का नाम लिया.

सारा अली खान के इस स्टेटमेंट पर अब साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है. लाइगर स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. विजय ने कॉफी विद करण सीजन 7 का ट्रेलर साझा किया जिसमें सारा ने उनके लिए एक प्यारा से मैसेज के साथ उनके नाम का उल्लेख किया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, विजय ने लिखा- “मुझे पसंद है कि आप ‘देवरकोंडा’ कैसे कहती हैं. सबसे प्यारा. बिग हग और मेरा प्यार.’ इसके साथ ही एक्टर ने हार्ट इमोजी बनया है.

विजय देवरकोंडा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया सारा अली खान का वीडियो. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @thedeverakonda)

प्रोमो में करण सारा से एक ऐसे अभिनेता के बारे में सवाल करते हैं, जिस पर उन्हें क्रश है या जिसे वह डेट करना चाहती हैं. सारा को यह कॉफी विद करण के डेब्यू एपिसोड की तरह लग रहा था. दरअसल, करण जौहर ने 2018 के एपिसोड में, जब सारा अपने अब्बा सैफ अली खान के साथ शो में पहुंची थीं, उस समय उनसे इसी तरह का सवाल पूछा गया था और उन्होंने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था.

सारा ने जैसे ही कार्तिक आर्यन का नाम लिया, डेटिंग की अफवाहों का दौर शुरू हो गया. हालांकि, कार्तिक और सारा में से किसी ने भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की. नए एपिसोड में सारा अपने एक्स के बारे में भी बात करती नजर आएंगीं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह किस रिश्ते की बात कर रही है. वहीं सारा और जान्हवी अपने बॉन्ड के बारे में भी बात करती हैं. सोशल मीडिया पर सारा-जाह्नवी का यह वीडियो छाया हुआ है.

Tags: Sara Ali Khan, Vijay Devarkonda





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.