विवादों के बाद भी नहीं बदलेगा ‘आदिपुरुष’ का VFX, जानें क्या बोले फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत


आदिपुरुष फिल्म का ट्रेलर 2 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था. इस फिल्म के टीजर लॉन्च होने के बाद यह विवादों में घिर गया है. लोगों ने फिल्म में VFX को लेकर काफी विरोध किया है. 2 अक्टूबर के बाद से लगातार इस फिल्म को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. ज्यादातर लोगों ने फिल्म में रावण के लुक और वीएफएक्स को लेकर आलोचना शुरू कर दी है.

फिल्मी सितारों समेत कई पॉलीटीशियन्स ने भी वीएफएक्स को लेकर आपत्ति जताई है. ऐसे में कयान लगाए जा रहे थे कि फिल्म में वीएफएक्स बदला जा सकता है. लेकिन अब यह साफ हो गया है कि फिल्म की वीएफएक्स नहीं बदला जाएगा.

नहीं बदला जाएगा वीएफएक्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का वीएफएक्स बदलने का कोई फैसला नहीं लिया गया है. फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन जारी है. शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज की जानी है. इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. टीजर रिलीज होने के बाद से लगातार यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत कई नेता इसको लेकर आपत्ति जता चुके हैं. वहीं रामानंद सागरकृत में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेताओं ने भी इस टीजर की आलोचना की है.

फैन्स के निशाने पर टीजर

बता दें कि टीजर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. फैन्स लगातार रावण के लुक और वीएफएक्स को लेकर आलोचना कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सैफअली खान के लुक को लेकर तो फैन्स ने उनकी तुलना मुगल आक्रांताओं से भी की है. लोगों का कहना है कि रावण एक पंडित और ज्ञानी था. लेकिन सैफ अली खान का लुक औरंगजेब की तरह बनाया गया है. साथ ही रावण के हेयरस्टाइल को लेकर भी लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया है.

डायरेक्टर ओम राउत का भी आया बयान

फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत का भी इसको लेकर बयान सामने आया है. ओम राउत ने कहा कि टीजर के बाद लोगों की प्रतिक्रिया देखकर निराश जरूर हैं. साथ ही राउत ने टीजर का बचाव करते हुए कहा कि यूट्यूब पर वीएफक्स के साथ न्याय नहीं हो पाता. पर्दे पर इसको लेकर अलग प्रतिक्रिया देखने को मिलेगा. टीजर को यूट्यूब पर रिलीज करना जरूरी था. ताकी ज्यादा लोगों तक टीजर को पहुंचाया जा सके. यह फिल्म अपने आखिरी चरणों में है. अगले साल 12 जनवरी को इसे रिलीज किया जाएगा. यह एक बड़े बजट की फिल्म है. साथ ही दर्शकों को भी इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं.

Tags: Adipurush, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.