शक्ति कपूर ने बताया बेटी श्रद्धा और अनन्या पांडे को कैसे मिला स्टारडम, बोले- ‘हम वजह नहीं हैं’


शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) ने खुलासा किया कि कैसे उनकी बेटी श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने खुद को एंटरटेनमेंट जगत में स्थापित किया. आप चाहें फिल्मी परिवार से हों या बाहर से आए हों, बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाना कभी आसान नहीं रहा. यह जरूर है कि जिनके माता-पिता फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं, उन्हें दूसरों की तुलना में ज्यादा मौके मिलते हैं, लेकिन अंत में आपका टैलेंट ही काम आता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शक्ति कपूर ने एक बातचीत के दौरान कहा कि नाम बनाने और लोकप्रिय होने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और ऐसा करने का कोई आसान तरीका नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मुझे कहना होगा कि अगर आप अपने जीवन में कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, तो आप दूसरों के लिए प्रेरणा नहीं बन सकते.

अनन्या और श्रद्धा ने अपनी मेहनत से पाई खास पहचान
वे आगे कहते हैं, ‘वास्तव में, हमारी बेटियां – अनन्या और श्रद्धा, फिल्म इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं. उनकी अपनी मेहनत है. ऐसा इसलिए नहीं है, क्योंकि वे चंकी पांडे और शक्ति कपूर की बेटियां हैं.’ बता दें कि श्रद्धा कपूर ने बीते कुछ सालों में अपनी परफॉर्मेंस और शख्सियत से लोगों को प्रभावित किया है.

‘एबीसीडी 2’ में बेटी श्रद्धा के काम की तारीफ की
शक्ति आगे याद करते हुए कहते हैं कि कैसे श्रद्धा ने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में अच्छा परफॉर्म करने के लिए कड़ी मेहनत की थी. वे कहते हैं, ‘रेमो मेरे बगल में बैठे हैं और वे जानते हैं कि ‘एबीसीडी 2′ करना किसी के लिए भी आसान नहीं था, लेकिन मेरी बेटी ने वाकई में इससे सबका ध्यान खींचा.’

श्रद्धा कपूर अपने काम को लेकर हैं काफी जुनूनी
शक्ति कपूर ने काम को लेकर बेटी श्रद्धा की लगन के बारे में कहा, ‘मुझे याद है कि वे अपने पैर में लगी चोट के साथ घर वापस आती थीं. उनके घंटों रिहर्सल करने के बाद पीठ में दर्द होता था, तो जाहिर सी बात है कि उन्होंने अपनी फिल्मों के लिए बहुत मेहनत की है और स्टारडम और सम्मान पाया है.’

Tags: Ananya Panday, Shakti kapoor, Shraddha kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.