शनाया कपूर की डेब्यू ‘बेधड़क’ नहीं हुई कैंसिल, करण जौहर ने फोटो शेयर कर दिया शूटिंग से जुड़ा अपडेट


एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही सनसनी बन चुकी हैं.अभी उन्होंने अपनी फिल्म से एंट्री भी नहीं की है और उनके चाहने वालों ने अपने दिल थाम लिए हैं. हाल ही में उड़ती उड़ती खबरें आई थीं कि शनाया की आने वाली फिल्म ‘बेधड़क’ की शूटिंग को पहले ही बंद कर दिया गया है और अब शनाया की ये फिल्म नहीं आएगी. लेकिन अब करण जौहर फिल्म की शूटिंग के बारे में एक दिलचस्प अपडेट लेकर आए हैं. इसके साथ, फिल्ममेकर ने सारी बातों को खारिज कर दिया है.

करण जौहर ने फ़िल्म का लुक शेयर करते हुए कन्फर्म किया है कि फिल्म कैंसिल नहीं हुई है और इसकी शूटिंग होगी संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य के साथ अपनी पहली फिल्म की तैयारी कर रही थीं. इस साल, फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी. शशांक खेतान द्वारा निर्देशित, फिल्म के अनाउंसमेंट पोस्टर में शनाया, गुरफतेह और लक्ष्य को दिखाया गया है.

(फोटो साभारः Instagram @karanjohar)

संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर करण की फिल्‍म बेधड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली थीं. मगर फिल्‍म डिब्‍बा बंद होने की खबर सामने आने से हर कोई हैरान रह गया. फिल्म को लेकर तमाम तरह की अटकलें लग रही हैं. ऐसे में शनाया कपूर का क्‍या होगा, क्‍या करण जौहर स्‍टार किड्स से दूरियां बढ़ाने लगे हैं जैसे कई सवाल खड़े हुए. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर अपना वादा भूले नहीं हैं.

अगले साल शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

करण ने फिर से शनाया के डेब्यू फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. खबरे हैं कि फिल्म बेधड़क की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी. कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 2023 में शुरू हो सकती है. बेधड़क फिल्म के एक्टर्स शनाया कपूर, गुरफतेह पीरजादा, लक्ष्य को वापस अप्रोच कर लिया गया है. एक्टर्स फिलहाल स्क्रिप्ट पर ध्यान दे रहे हैं और उसकी तैयारी में जुटे हैं. फिल्म के लिए वर्कशॉप भी अटेंड कर रहे हैं.

नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल हुए करण जौहर

करण ने ‘बेधड़क’ का टाइटल और फर्स्ट लुक पोस्टर्स इसी साल मार्च में शेयर करके फिल्म से शनाया के डेब्यू का विधिवत एलान कर दिया था. तब करण की खूब ट्रोलिंग भी हुई थी. नेपोटिज्म को लेकर उनके खिलाफ तरह-तरह की बातें की जाने लगीं.करण शनाया को अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कम्पनी डीसीए से लॉन्च कर रहे हैं.

करण ने लॉन्च किए ये स्टार किड्स

शनाया से पहले करण जौहर ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को लॉन्च किया था. उससे पहले बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को ‘धड़क’ से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस लॉन्च किया.

Tags: Karan johar, Shanaya Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.