शमशेरा की रिलीज को आलिया भट्ट ने बताया ‘कपूर डे’, कस्टमाइज्ड टी-शर्ट में शेयर की फोटो


हाइलाइट्स

आलिया भट्ट ने किया शमशेरा का प्रमोशन
शमशेरा की रिलीज को आलिया भट्ट ने बताया ‘कपूर डे’
‘कपूर’ कस्टमाइज्ड टी-शर्ट में आलिया ने शेयर की फोटो

मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म्स में से एक ‘शमशेरा’ (Shamshera) आखिरकार आज रिलीज हो गई है. करण मल्होत्रा की इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. ऐसे में रणबीर के फैंस ही नहीं उनकी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी काफी उत्साहित हैं. शमशेरा के रिलीज होने की खुशी में आलिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जो उन्होंने रणबीर कपूर को डेडिकेट की है.

आलिया, इस तस्वीर के साथ रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. इस फोटो में आलिया भट्ट नीले रंग की ‘कपूर’ एम्ब्रॉयडेड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने शमशेरा की रिलीज डेट को कपूर दिवस बताया है. आलिया ने कैप्शन में लिखा- ‘यह कपूर दिवस है. शमशेरा अब सिनेमाघरों में, जाइये और देखिये.’

फोटो में आलिया भट्ट बिना मेकअप के नजर आ रही हैं. उन्होंने नीले रंग की टी-शर्ट पहनी है. आलिया के ये तस्वीर शेयर करते ही फैंस ने इस पर लाइक्स की बरसात कर दी. फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी उनकी इस तस्वीर पर कॉमेंट किया है. सोनी राजदान लिखती हैं – ‘क्या धमाकेदार फिल्म है. इसे मिस ना करें.’

आलिया भट्ट का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt)

शमशेरा की बात करें तो करण मल्होत्रा द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. खास बात ये है कि फिल्म में रणबीर ने पिता और बेटे दोनों का ही रोल खुद ही प्ले किया है. फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम किरदार में है. फिल्म की कहानी फिक्शनल सिटी काजा के इर्द-गिर्द घूमती है. जहां, एक जनजाति के योद्धा (शमशेरा) को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह (संजय दत्त) द्वारा गुलाम बना लिया जाता है. जो उसे प्रताड़ित करता है.

यह एक ऐसे योद्धा (रणबीर कपूर) की कहानी है, जो एक गुलाम से एक नेता बनता है और अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए सत्ता के विरुद्ध लड़ाई लड़ता है. रणबीर फिल्म में ‘शमशेरा’ और उसके बेटे ‘बल्ली’ के डबल रोल में हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Shamshera



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.