‘शमशेरा’ ने OTT पर दी दस्तक, जानें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे रणबीर कपूर की फिल्म


Shamshera Movie OTT Release Date: यशराज बैनर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) के जरिए रणबीर कपूर ने 4 सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की. फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. 150 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने डबल रोल निभाया है. एक्शन ड्रामा में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में हैं. अब करीब 1 महीने के इंतजार के बाद फिल्म ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

हिंदी एक्शन-ड्रामा तमिल और तेलुगु भाषा में भी उपलब्ध है. अगर आप भी एक्शन फिल्म के शौकीन हैं तो रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर शमशेरा आप भी देखें. यश राज फिल्म्स बैनर तले बनी और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशत फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर कब से उपलब्ध होगी और कौन-कौन इसे देख सकेगा, चलिए आपको बताते हैं.

रणबीर कपूर की शमशेरा आज से यानी 19 अगस्त से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है. अगर आपके पास अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन है, तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा के साथ ही और भी कई बॉलीवुड फिल्मों का लुत्फ उठा सकते हैं. इस पेड पैकेज में आप कई फिल्में एचडी क्वालिटी में डाउनलोड भी कर सकते हैं.

शमशेरा की बात करें तो ‘शमशेरा’ में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का रहा, जिसका नाम है शुद्ध सिंह है. रणबीर कपूर शमशेरा में डबल रोल प्ले किया है. फिल्म में उन्हें एक ऐसे बागी के किरदार में दिखाया गया जो जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है. वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है. फिल्म में रणबीर-संजय की टक्टर और वाणी संग उनका रोमांस फैंस को खूब पसंद आया.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.