शहनाज गिल की अब पाकिस्तान में भी शुरू हुई चर्चा, Pak एक्ट्रेस के कॉमेंट ने मचाई हलचल, जानें पूरा मामला


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है. फैंस के बीच वह कितनी पसंद की जाती हैं, इस बात से सभी वाकिफ हैं. कभी खुद को ‘पंजाब की कैटरीना’ कहने वाली शहनाज आज सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी जानी जाने लगी हैं. खास बात तो ये है कि उनकी पॉपुलैरिटी अब पाकिस्तान तक पहुंच गई है. पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर इन दिनों शहनाज छाई हुई हैं. पड़ोसी मुल्क में उनकी चर्चा आखिर क्यों हो रही है, चलिए बताते हैं.

दरअसल, कुछ दिनों पहले शहनाज गिल का सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह सैलून के बाहर खड़े पैपराजी से मजाक-मजाक में कहती हैं कि, उनकी वजह से उनके 1 हजार खर्च हो गए, क्योंकि उन्हें स्ट्रेटनिंग करानी पड़ी. सना का यह मासूम अंदाज देखते ही देखते वायरल होने लगा और इतना फेमस हुआ कि पाकिस्तनी एक्ट्रेस याशमा गिल भी उनकी फैन हो गईं.

याशमा ने शहनाज के इस वीडियो पर कॉमेंट किया और उनकी तारीफ की. फिर क्या था पाकिस्तानी वेबसाइट पर शहनाज गिल की जमकर चर्चा होने लगी. कई ने उनके इस अंदाज की तारीफ की और कई ने प्यार बरसाया. बिग बॉस के बाद शहनाज गिल चर्चा में आई थीं और 2-3 सालों में ही उन्होंने हर तरफ अपनी पहचान बना ली. आलम ये है कि अब फैंस के बीच आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो चर्चा में बने रहते हैं.

अब जल्दी ही शहनाज गिल बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रही हैं. खास बात तो ये है कि शहनाज बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फैंस और फॉलोअर्स उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं और जब भी कोई पोस्ट वह शेयर करती हैं, देखते ही देखते फैंस के बीच छा जाते हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment, Shehnaaz Gill





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *