शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, बताया सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का हिस्सा हैं या नहीं!


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उन रिपोर्ट्स पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसमें ये कहा गया कि वह सलमान खान ( Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) का हिस्सा नहीं हैं, मेकर्स उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब इन अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए शहनाज गिल ने पोस्ट शेयर किया है.

शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऐसी अटकलों पर रिएक्ट करते हुए एक नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने बताया कि ऐसे दावे बीचे कुछ दिनों से उनका हर दिन मनोरंजन कर रहे हैं. उन्होंने अपने स्टोरी में लिखा, ‘एलओएल! ये अफवाहें पिछले कुछ हफ्तों से मेरे मनोरंजन की डेली डोज बन गई हैं. मुझे फिल्म में देखने के लिए निश्चित रूप काफी बेताब हैं औऱ मैं इसका इंतजार नहीं कर नहीं कर पा रही हूं.’

राघव संग बनेगी जोड़ी
आपको बता दें कि फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज गिल बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने वाली हैं. यह फिल्म उनके लिए और उनके फैंस के लिए बेहद खास है. फिल्म को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह सलमान के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी राघव जुयाल के साथ है. हालांकि कुछ रिपोट्स में दावा किया जाता है कि वह जस्सी गिल के साथ रोमांस करेंगी. हालांकि उनके रोल को लेकर अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है.

(फोटो साभारः Instagram @shehnaazgill)

फिल्म सलमान के भाई होंगे ये सितारे
‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर अटकलें ये भी हैं कि फिल्म में सलमान पूजा हेगड़े के अपोजिट नजर आएंगे. वहीं जस्सी गिल, राघव जुगाल और सिद्धार्थ निगम कथित तौर पर फिल्म में सलमान के भाइयों की भूमिका निभाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी फिल्म का हिस्सा बनने वाले थे, लेकिन क्रिएटिव मतभेदों के कारण आखिरी समय में बाहर हो गए थे. आपको बता दें कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है. जिसका निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. यह सलमान खान फिल्म्स और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले रिलीज होगी.

Tags: Kabhi Eid Kabhi Diwali, Salman khan, Shehnaaz Gill



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.