शाहरुख खान की ‘जवान’ के लिए विजय सेतुपति ले रहे हैं मोटी रकम? फीस सुन आप भी हो जाएंगे हैरान!


विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) कथित तौर पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान (Jawan)’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, साउथ के दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति इस फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपये की फीस ली है. एटली के निर्देशन में शाहरुख खान और नयनतारा मुख्य भूमिकाओं में हैं, और इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि विजय ‘जवान’ में विलेन की भूमिका निभाएगा. कलाकारों में सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा ​​भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

रिपोर्ट में कहा गया है कि विजय द्वारा किसी फीचर फिल्म के लिए अब तक ली गई यह सबसे अधिक राशि है, और इसके पीछे का कारण उनकी हालिया रिलीज विक्रम की शानदार सफलता है. अभिनेता के प्रदर्शन को प्रशंसकों ने काफी सराहा, जिसके बाद उन्होंने अपनी फीस 15 करोड़ रुपये से बढ़ाकर 21 करोड़ रुपये कर दी.

बहुत उत्साहित हैं विजय
एंटरटेनमेंट पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा, ‘इस एक फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उन्हें दो फिल्में छोड़नी पड़ी, लेकिन चरित्र इतना शक्तिशाली है कि उसने अन्य परियोजनाओं को छोड़ने का मन नहीं बनाया. एटली ने एक ऐसी भूमिका पर मंथन किया है जिससे विजय बहुत उत्साहित हैं.’

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
सूत्र ने शाहरुख खान की उदारता पर टिप्पणी की और कहा, ‘शाहरुख खान ऐसे व्यक्ति हैं जो प्रतिभाओं का सम्मान करते हैं और महसूस करते हैं कि हर अभिनेता को अच्छी तरह से भुगतान किया जाना चाहिए. विजय भारतीय सिनेमा के सबसे विश्वसनीय अभिनेताओं में से एक हैं, और वह किसी प्रकार की छूट मांगकर किसी को भी अजीब स्थिति में नहीं डालना चाहते थे.’ बता दें, ‘जवान’ एक एक्शन पैक्ड मूवी है, जो अगले साल 2 जून 2023 में रिलीज होगी.

Tags: Shahrukh khan, Vijay Sethupathi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.