शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ने खरीदे गोविंदा की ‘दुल्हे राजा’ के राइट्स, फरहाद सामजी रिक्रिएट करेंगे फिल्म


शाहरुख खान (Shah Rukh khan)  का बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट बॉलीवुड के उन पावरहाउस में से एक है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों पर अद्भुत फिल्मों का निर्माण कर रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख के प्रोडक्शन बैनर ने 1998 की कॉमेडी-ड्रामा ‘दुल्हे राजा’ के रीमेक अधिकार हासिल कर लिए हैं. हरमीत मल्होत्रा ​​निर्देशित इस फिल्म में गोविंदा (Govinda) और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थे. हालांकि, प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पिंकविला को बताया कि शाहरुख खान कॉमेडी फिल्मों के बहुत बड़े फैन हैं और ‘दुल्हे राजा’ उन कॉमेडी फिल्मों में से एक हैं जिन्हें वह पसंद करते हैं. सूत्र ने कहा, “जब एक सहयोगी ने ‘दुल्हे राजा’ के राइट्स खरीदने के आइडिया दिया, तब शाहरुख इसे लेने के लिए तुरंत मान गए.”

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान बने हैं ‘वानर अस्त्र’

शाहरुख ने खरीदे सेटेलाइट और डिजिटल राइट

रिपोर्ट में बताया गया कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की टीम अब यह तय करेगी कि ‘दुल्हे राजा’ को आज के दर्शकों के हिसाब से किस तरह बनाया जाए. इतना ही नहीं, फिल्म के सेटेलाइट और डिजिटल राइट भी शाहरुख खान के पास हैं. शाहरुख और उनकी कंपनी जो अब इसे प्लेटफॉर्म पार्टनर या चैनल्स को बेचेंगे और लाइसेंस रिन्यू के चलते काफी प्रॉफिट हासिल करेंगे.

फरहाद सामजी रिक्रिएट करेंगे फिल्म

सूत्र ने यह भी बताया कि यह डील काफी पहले ही हो चुकी थी. उसने यह भी कहा कि फरहाद सामजी, जो इन दिनों में ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं, ने ‘दुल्हे राजा’ के ड्राफ्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. अंदरूनी सूत्र ने बताया, “फरहाद को ऑरिजनैलिटी को ध्यान में रखते हुए एक नई स्क्रिप्ट बनाने की सलाह दी गई है.”

Tags: Govinda, Shah rukh khan, Shahrukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.