शाहरुख खान के साथ काम करने के सवाल पर बोले Pak सिंगर अली जफर.. ‘ऐसा ना हो तो ही बेहतर है’


हाइलाइट्स

अली जफर बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के बॉयकॉट को लेकर यह बात कह रहे थे.
कहा, शाहरुख और मैं साथ काम ना करें तो ही बेहतर है.

Ali Zafar on Bollywood: अली जफर (Ali Zafar) पाकिस्तान की मनोरंजन दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं और वहां उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है. वे बॉलीवुड में भी फिल्म ’डियर जिंदगी’ के जरिए उपस्थिति दर्ज करवा चुके हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अहम भूमिका में थे. लेकिन, उनके साथ अली का कोई सीन नहीं थी. हाल ही एक इवेंट के दौरान जब अली से शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘हम साथ काम ना करें तो ही बेहतर है.’

अली जफर कनाडा में एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने फिल्मों और मनोरंजन की दुनिया पर विभिन्न बातें की. इसी दौरान उनसे पूछा गया कि क्या आप शाहरुख खान के साथ काम करना चाहते हैं? इस पर उनका कहना था, ’यार, अभी तो फिलहाल वो मेरे से ना ही कॉलोबरेट करें तो बेहतर है. वहां पर ऐसे ही मुश्किलें बढ़ जाती हैं.’ बता दें कि वे अली जफर बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के बॉयकॉट को लेकर यह बात कह रहे थे. बता दें कि ’डियर जिंदगी’ अली जफर की डेब्यू बॉलीवुड मूवी थी. इसमें वे आलिया भट्ट के लवर के रूप में नजर आए थे.

शहनाज गिल के साथ काम करने की इच्छा
शाहरुख खान के साथ भले ही अभी अली जफर काम करना नहीं चाह रहे हों लेकिन वे शहनाज गिल को खास पसंद करते हैं. उन्होंने अपनी बातचीत के दौरान कहा कि यदि शहनाज गिल चाहें तो वे अपने अगले म्यूजिक वीडियो में उनके साथ काम करना चाहेंगे.

पुलवामा अटैक से बढ़ा था तनाव
बता दें कि कुछ समय पहले तक बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों की मांग बॉलीवुड में काफी बढ़ गई थी. लेकिन 2019 में हुए पुलवामा अटैक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ गया था. इसका असर मनोरंजन जगत पर भी पड़ा था. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया था. इस कारण कई प्रोजेक्ट्स अटक गए थे, पाकिस्तानी कलाकार शामिल थे. पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय कलाकारों से रिप्लेस कर फिल्में पूरी की गई थीं.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Shahrukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.