शाहरुख खान को सताया बॉक्स ऑफिस पर फिल्में फ्लॉप होने का डर? रिजेक्ट किया ‘Don 3’ का ऑफर


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बड़े पर्दे पर ‘जवान’ और ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रहे हैं. वह हाल में ‘रॉकेट्री’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्मों में कैमियो कर चुके हैं. अब फैंस उन्हें ‘डॉन 3’ में देखना चाहते हैं. लेकिन शाहरुख ने कथित तौर पर अभी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. उन्हें हाल में ही यह फिल्म ऑफर हुई थी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट फरहान अख्तर ने लिखी है. कहा जा रहा है कि शाहरुख फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं इसलिए उन्होंने इसे अभी करने से इनकार कर दिया है.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की माने तो शाहरुख खान को ‘डॉन 3’ (Don 3) की स्क्रिप्ट दी गई थी और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, “ऐसा नहीं है कि शाहरुख खान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई. बात सिर्फ इतनी है कि शाहरुख पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे. वह जानते है कि डॉन एक अहम किरदार है.”

अमीषा पटेल ने पूरा किया अपना वादा, प्यारे मैसेज के साथ शेयर की शाहरुख-गौरी खान संग थ्रोबैक तस्वीर

रिपोर्ट में आगे कहा गया, “और एक बार जब शाहरुख पूरी तरह से स्क्रिप्ट को लेकर आश्वस्त हो जाएंगे तो वह रोल को फिर करना चाहेंगे. बॉक्स ऑफिस का सिनेरियो अभी ठीक नहीं चल रहा है. वह किसी भी प्रोजेक्ट को साइन करने से पहले कई बार सोचना चाहते हैं. फिलहाल, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) दोबारा से इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं.”

स्क्रिप्ट ठीक होने के बाद कर सकते हैं साइन

सूत्र ने आगे कहा, “हम उम्मीद कर सकते हैं कि अगली बार जब वह शाहरुख से मिलेंगे, तो सुपरस्टार खुशी-खुशी ‘डॉन 3’ को साइन कर लेंगे. इससे उनके फैंस काफी खुश होंगे. जब फिल्म की अटकलों ने इतना क्रेज पैदा किया, तो कल्पना कीजिए कि जिस दिन फिल्ममेकर ‘डॉन 3’ की अनाउंसमेंट करेंगे, तो उस दिन क्या होगा!”

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म

बात करें वर्कफ्रंट की, तो शाहरुख खान की तीन फिल्में पहले से ही पाइपलाइन में हैं. वह ‘पठान’ के साथ अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वह एक जासूस की भूमिका निभाते दिखेंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. वहीं, वह राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ और एटली की ‘जवान’ में दिखाई देंगे.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.