शाहिद कपूर के बाद मीरा राजपूत ने दिखाया फूड लव, समुंदर किनारे पाव भाजी खाते दिखीं एक्टर की पत्नी


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह खाने-पीने की बहुत शौकीन हैं. शादी के बाद से वह दिल्ली के चटपटे और स्पाइसी फूड को काफी मिस करती हैं. वह अपने पोस्ट और इंटरव्यूज के दौरान इसका कई बार जिक्र कर चुकी हैं. उनकी पोस्ट में उनके खाने-पीने की झलक भी दिखती है. कुछ घंटे पहले उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसमें वह पाव भाजी खाते हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने चीज़ के लिए भी अपना प्यार दिखाया है.

मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) ने जो तस्वीर तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्हें ऑफ व्हाइट बैगी टॉप और शॉर्ट में देखा जा सकता है. वह समुंदर किनारे सनसेट को देखते हुए पाव भाजी को एन्जॉय कर रही हैं. उन्होंने पाव भाजी की प्लेट और बाउल अपनी गोद में रखा हुआ है. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “पाव भाजी, सनसेट और चीज़. हैशटैग व्हाई नॉट. और किसी चीज़ पसंद है… हर चीज पर?”

मीरा राजपूत पाव भाजी खाते हुए. (फोटो साभारः Instagram @mira.kapoor)

मीरा राजपूत की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और फैंस कमेंट कर रहे हैं और मीरा के सवाल का जवाब दे रहे हैं. अनिता श्रॉफ अदजानिया ने कमेंट में ‘फोर स्योर’ लिखा. फैशन स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने ‘मुझे भी’ लिखा. उनकी एक फैन ने लिखा, “मुझे आपकी प्लेट चाहिए.” एक अन्य फैन ने लिखा, “पाव भाजी मुझे हमेशा अच्छी लगती है.”

Koffee with Karan 7: वाइफ संग ऐज गैप को लेकर शाहिद कपूर ने की बात, बताया मीरा राजपूत की क्या है खासियत

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर ने ब्रेकफास्ट करते हुए, (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

ईशान खट्टर ने खींची शाहिद की तस्वीर

इससे पहले, मीरा राजपूत के पति यानी एक्टर शाहिद कपूर ने भी वीकेंड स्पेशल ब्रेकफास्ट की झलक अपने फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में गूफी एक्सप्रेशन देते हुए फोटो के लिए पोज दिए. इस तस्वीर को ईशान खट्टर ने क्लिक की. शाहिद ने तस्वीर शेयर करते हुए गुड मॉर्निंग लिखा. इस पर ईशान ने प्रतिक्रिया दी और लिखा, “गुफ मॉर्निंग, मैं बेस्ट फोटो खींची है.”

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *