शाहिद कपूर ने पत्नी के बर्थडे पर किया कुछ ऐसा कि मीरा के दिल से निकला- ‘मेहरम तू ही…’


हाइलाइट्स

7 सितम्बर को मीरा के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने किया स्पेशल प्लान.
मीरा ने इंस्टाग्राम के जरिए जताया शाहिद के प्रति आभार.

Shahid Kapoor’s love for Mira Rajput. बॉलीवुड के लवेबल कपल्स की जब भी बात आती है तो शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम जरूर आता है. दोनों का एक-दूसरे के प्रति गहरा लगाव है. दोनों सोशल मीडिया के जरिए अक्सर एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स बयां करते रहते हैं. हाल ही इंस्टाग्राम के जरिए मीरा राजपूत ने शाहिद के प्रति अपना प्यार जाहिर किया. बर्थडे सेलिब्रेश के बाद मीरा ने शाहिद को अपनी जिंदगी का प्यार बताया.

दरअसल, 7 सितम्बर को मीरा राजपूत का बर्थडे था. ऐसे में शाहिद ने मीरा के लिए हर वो चीज प्लान की जो उन्हें खुशी देती है. साथ ही रात में एक बेहतरीन पार्टी का आयोजन भी किया. बस, फिर क्या थे शाहिद के इस अंदाज ने मीरा का दिल एक बार फिर जीत लिया. मीरा ने अपनी फीलिंग्स को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बयां किया.

आप जानते हैं आप मेरे लिए क्या हैं…
मीरा ने पार्टी में शाहिद के साथ डांस की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ’मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा पहले कभी महसूस नहीं किया. शाहिद मेरी जिंदगी का प्यार है. मुझे इतनी खुबसूरत यादें देने के लिए शुक्रिया. यह याद रखने लायक रात थी. मैं सबसे लकी गर्ल हूं. आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं और आप जानते हैं कि आप क्या हैं. आप सभी की विशेज के लिए थैंक यूं, मैं काफी खुश हूं.’

खबरों के अनुसार, मीरा की बर्थडे पार्टी में शाहिद ने जमकर डांस किया और मीरा के लिए हर वो चीज की जो उन्हें खुशी देती है.

Tags: Bollywood news, Meera, Shahid kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.