‘शुद्ध देसी रोमांस’ से ही वाणी कपूर के फैन हैं ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर, बोले-‘हिंदी सिनेमा की ‘बेजोड़’ एक्ट्रेस’


‘शमशेरा’ (Shamshera) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के रिलीज से पहले ये सभी सितारे इसके प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं. वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) भी इन दिनों इसके प्रमोशन के बहाने फिल्म से जुड़े सभी कास्ट के बारे में दिलचस्प खुलासा कर खबरों में बने हुए हैं. रणबीर-संजय दत्त की तारीफ के बाद अब डायरेक्टर ने वाणी कपूर की तारीफ की और कहा कि वाणी हिंदी सिनेमा की ‘बेजोड़ एक्ट्रेस’ बन सकती हैं.

आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डबल रोल में देखे जाएंगे. वह फिल्म में शमशेरा और बल्ली के किरदार में हैं. वहीं संजय दत्त फिल्म में क्रूर जनरल शुद्ध सिंह की भूमिका नजर आएंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर डांसर सोना के किरदार से अपने डांस टैंलेंट को दिखाकर लोगों का दिल जीतने वाली हैं.

वाणी कपूर का किरदार काफी महत्वपूर्ण है
वाणी के किरदार को लेकर डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) का कहना है कि रणबीर कपूर औऱ संजय दत्त के किरदार के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर का किरदार भी काफी महत्वपूर्ण है. उन्होंने वाणी के किरदार को अभिन्न बताते हुए ईटाइम्स को बताया, “वाणी फिल्म में सोना नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, जो एक ट्रेवल परफ़ॉर्मर है. वह आई कैंडी नहीं है. वह गाने और डांस के लिए फिल्म में नहीं है.”

वाणी का किरदार फिल्म में बेहद सुंदर है
करण ने खुलासा किया कि वाणी का किरदार रणबीर की शमशेरा वाले रोल में और अधिक भावना जोड़ने में मदद करेगा. डायरेक्टर के अनुसार, वाणी का किरदार फिल्म में बेहद लाजवाब और एक अमिट छाप है जो शमशेरा के रोल के पीछे एक मजबूत ताकत बन जाती है. वाणी की यात्रा काफी दिलचस्प है. आप उन्हें शमशेरा में विभिन्न रंगों में देखेंगे.”

सर्वोत्कृष्ट नायिका बन सकती है
बातचीत में करण ने यह भी स्वीकार किया कि वह अपनी पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के बाद से ही वाणी के फैन हैं. उन्होंने आगे कहा, “वाणी को कास्ट करने के पीछे का कारण यह था कि मैं उन्हें उनकी पहली फिल्म से ही उनसे काफी प्रभावित रहा हूं. वह पर्दे पर काफी मजबूत तरीके से अपनी मौजूदगी फील कराती है. मुझे हमेशा से लगता था कि वाणी हिंदी फिल्म की बेजोड़ एक्ट्रेस बन सकती है जो किसी भी भावना को आसानी से संभाल सकती है. वह खुद को उसमें ढाल सकती हैं.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.