श्रीदेवी ने जब जाह्नवी कपूर को दी थी ऐसी सलाह, एक्ट्रेस बोलीं- ‘नाम तो रोशन करना पड़ेगा’


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक नए इंटरव्यू में अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी को याद किया. जाह्नवी ने बताया कि मां श्रीदेवी ने उनसे कहा था कि लोग उनकी तुलना उनसे करेंगे और फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए उन्हें मजबूत होना होगा. जाह्नवी ने कहा कि वे अपने करियर में बेहतर करना चाहती हैं, ताकि उनकी मां को उन पर गर्व हो.

श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को दुबई में निधन हो गया था, जहां वे एक फैमिली इवेंट में शामिल होने के लिए गई थीं. श्रीदेवी ने साल 1996 में बोनी कपूर के साथ शादी की थी. इस कपल की दो बेटियां हैं- जाह्नवी और खुशी कपूर.

(फोटो साभार: Instagram@janhvikapoor)

श्रीदेवी बेटी को दिखाती थीं राह
जाह्नवी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर मां श्रीदेवी के रिएक्शन के बारे में बताया. जाह्नवी ने कहा कि श्रीदेवी ने उन्हें बताया कि बॉलीवुड में जिंदगी आरामदायक नहीं है और वे फिल्म इंडस्ट्री के लिहाज से बहुत भोली और नरम दिल हैं.

जाह्नवी को लेकर चिंतित होती थीं श्रीदेवी
जाह्नवी ने आगे कहा, ‘उन्होंने मुझसे कहा-आप बहक जाते हो. आप बहुत ज्यादा हर्ट होती हो. यहां अपना वजूद बनाए रखने के लिए, आपको अलग तरीके से सख्त होना पड़ता है और मैं नहीं चाहती कि आप ऐसी बनें. मैं नहीं चाहती कि आप उन सब चीजों का सामना करें. वे मुझे लेकर प्रोटेक्टिव थीं.’

जाह्नवी कपूर मां का नाम करना चाहती हैं रोशन
एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मां ने कहा था कि लोग उनकी 300 फिल्मों की तुलना मेरी पहली फिल्म से करेंगे. आप इससे कैसे निपटेंगे? मुझे पता था कि यह बहुत कठिन होगा, लेकिन मुझे पता था कि अगर मैं काम नहीं करूंगी तो मैं जीवन भर दुखी रहूंगी.’ जब जाह्नवी से पूछा गया कि क्या लोग वाकई में उनकी फिल्मों की तुलना श्रीदेवी से करते हैं, तो जाह्नवी ने कहा, ‘हां, बिल्कुल. लोग मेरी पहली चार फिल्मों की तुलना उनकी 300 फिल्मों से कर रहे हैं. नाम तो रोशन करना ही पड़ेगा. मैं इसे ऐसे नहीं छोड़ सकती.’

Tags: Janhvi Kapoor, Sridevi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.