संजय दत्त नन्हीं त्रिशाला दत्त की तस्वीर शेयर कर हुए इमोशनल, बेटी को दी जन्मदिन की बधाई


संजय दत्त (Sanjay Dutt) अक्सर अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. त्रिशाला, संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. आज त्रिशाला के लिए खास दिन है तो अपनी लाडली बिटिया के जन्मदिन पर संजय ने पुराने एल्बम से थ्रोबैक तस्वीर निकाली और सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बेहद जज्बाती हो गए. वहीं अपने पापा के इस तरह प्यार लुटाने पर त्रिशाला को भी प्यार आ गया और उन्हें Dukes कह दिया.

बच्चे चाहे कितने भी बड़े हो जाए अपने मां-बाप के लिए हमेशा बच्चे ही रहते हैं. संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर अपनी और बेटी त्रिशाला दत्त की एक तस्वीर शेयर की है. इस थ्रोबैक तस्वीर में यंग और हैंडसम संजय की गोद में नन्हीं सी त्रिशाला बैठी हुई हैं. अपने मुंह में अंगुली डाले फ्रॉक पहने त्रिशाला की मासूमियत किसी का भी मन मोह लेगी.

त्रिशाला से बेहद प्यार करते हैं संजय
संजय दत्त ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘तुम्हारा जन्मदिन हमेशा मेरी जिंदगी के सबसे खास पलों में से एक है. त्रिशाला दत्त तुमसे बढ़कर मेरी दुनिया को कोई रौशन नहीं कर सकता मेरी प्रिंसेस, पापा ड्यूक्स लव यू’. संजय के इस पोस्ट पर रिप्लाई देते हुए त्रिशाला ने भी लिखा ‘आई लव यू पापा ड्यूक्स’. कई फैंस भी पिता-पुत्री के इस प्यार को देख तारीफ करते हुए त्रिशाला को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

(फोटो साभार: duttsanjay/Instagram)

साइकोथेरेपिस्ट हैं त्रिशाला
त्रिशाला दत्त हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से खूब सुर्खियों में रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली संजू बाबा की बिटिया त्रिशाला न्यूयॉर्क में रहती हैं और फिल्मी दुनिया से दूर एक साइकोथेरेपिस्ट प्रोफेशनल हैं. हालांकि एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर हैं लेकिन इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं. फिलहाल त्रिशाला सिंगल हैं और उन्होंने एक बार सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्हें सच्चे हमसफर की तलाश है.

ये भी पढ़िए-Manyata Dutt B’day: मान्यता दत्त की वजह से ही संजय दत्त की जिंदगी में आया ठहराव

त्रिशाला और मान्यता की भी अच्छी बॉन्डिंग है
त्रिशाला दत्त अक्सर अपने पापा और संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त के साथ समय बिताती नजर आती हैं. मान्यता के साथ भी इनकी अच्छी बॉन्डिंग है. संजय और मान्यता के 11 साल के ट्विन्स बच्चे हैं. मान्यता अपने बच्चों के साथ दुबई में रहती हैं जबकि संजय अपनी फिल्मों की वजह से मुंबई में रहते हैं.

Tags: Sanjay dutt, Throwback pictures, Trishala Dutt



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.