‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद मानुषी छिल्लर के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, Tehran में जॉन अब्राहम संग दिखाएंगी एक्शन


‘सम्राट पृथ्वीराज’ में एक राजकुमारी के रूप में शानदार शुरुआत करने के बाद, मानुषी छिल्लर अब ‘तेहरान’ (Tehran) में एक्शन करते हुए दिखाई देंगी. फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड दिनेश जॉन अब्राहम के अपॉजिट लीड रोल निभाएंगी. फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूसर कर रहे हैं. इसके डायरेक्टर अरुण गोपालन है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मानुषी ने अपने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने एक्शन अवतार के बारे में खुलासा किया है. जॉन ने अभी अपने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए मानुषी का वेलकम किया है.

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उन्हें छोटे बालों में देखा जा सकता है. मानुषी को एक फिट जींस और एक टैंक टॉप में देखा जा सकता है. उन्होंने चेकर्ड शर्ट पहनी हुई जिसके बटन खुले हुए हैं. वह जॉन अब्राहम के साथ फोटो के लिए पोज दे रही हैं. जॉन और मानुषी दोनों अपने हाथ में गन थामे हुए दिख रहे हैं.

जॉन के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं मानुषी. (फोटो साभारः Instagram @manushi_chhillar)

वहीं, दूसरी तस्वीर में मानुषी छिल्लर अकेले दिख रही हैं. उन्होंने हाथ में फिल्म का क्लैप बोर्ड पकड़ा हुआ है. इस बोर्ड पर फिल्म और डायरेक्टर के नाम के साथ काफी कुछ लिखा है. क्लैप बोर्ड पर सीन नं. 202, शॉट नंबर- 1 और टेक नंबर- 1 लिखा है. इस पर शूटिंग की तारीख भी डली है. मानुषी ने इसे इसे शेयर करते हुए जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ काम करने की एक्साइटमेंट भी जाहिर की है.

John Abraham post

जॉन ने किया मानुषी का वेलकम. (फोटो साभारः Instagram @thejohnabraham)

जॉन ने किया मानुषी का वेलकम

मानुषी छिल्लर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”तेहरान में सिर्फ और सिर्फ जॉन अब्राहम के साथ काम करने लिए सुपर एक्साइटेड हूं. यह जर्नी बहुत ही स्पेशल होने जा रही है.” वहीं, जॉन ने भी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “तेहरान टीम में बहुत ही प्रतिभाशाली मानुषी छिल्लर को स्वागत करता हूं.”

जॉन अब्राहम ने अनुराग कश्यप से मिलाया हाथ? जानिए किस फिल्म से 15 साल बाद डायरेक्टर संग मचाएंगे धूम

रियल घटना पर बेस्ड है फिल्म

जॉन अब्राहम ने काफी पहले दिए एक इंटरव्यू में ‘तेहरान’ को एक रिलेवेंट जियो-पॉलिटिकल फिल्म कहा था. उन्होंने कहा था, “अगर आप रूस-यूक्रेन संकट देखेंगे, तो हैरान होंगे कि चीन क्या कर रहा है, ईरान क्या कर रहा है, फिलिस्तीन इस पूरे मामले में कहां फिट बैठता है, तेहरान इस सब के बारे में है. यह एक शानदार फिल्म है.”

Tags: Bollywood actress, John abraham



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.