सलमान खान अपनी सुरक्षा में नहीं चाहते कोई चूक, धमकी मिलने के बाद उठाया कड़ा कदम


सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता को जून की शुरुआत में जान से मारने की धमकी मिली थी. एक्टर ने धमकी मिलने के बाद, कड़ा कदम उठाने का फैसला किया था. ऐसी चर्चाएं हैं कि एक्टर ने बंदूक के लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. गौरतलब बात यह है कि सलमान को धमकी, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ दिनों बाद मिली थी, जिनकी 29 मई को पंजाब के मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान आज 22 जुलाई को मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे और बंदूक के लाइसेंस को लेकर पुलिस अधिकारी विवेक फनसालकर से मिले. सलमान खान अपनी सुरक्षा के साथ-साथ अपने परिवार की सुरक्षा के लिए बंदूक रखना चाहते हैं.

सलमान खान पहुंचे पुलिस हेडक्वाटर
खबरों की मानें तो सलमान खान फीजिकल वेरिफिकेशन के लिए पुलिस हेडक्वाटर में लाइसेंसिंग अथॉरिटी के समक्ष पहुंचे थे. सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जून की शुरुआत में एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसके कुछ ही दिनों बाद सिद्धू मूसेवाला की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

सलीम खान को मिला था धमकी भरा पत्र
लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. यह धमकी साल 1998 के काले हिरण के शिकार मामले से जुड़ी थी, जिसमें एक्टर आरोपी थे. एक्टर के पिता को एक बेंच पर एक पत्र मिला था, जहां वे रोजाना सुबह जॉगिंग के बाद बैठते हैं. बता दें कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में सजा काट रहे लॉरेंस बिश्नोई, सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच के सिलसिले में पंजाब पुलिस की हिरासत में हैं.

दर्शकों को है सलमान की फिल्म की रिलीज का इंतजार
सलमान खान फिलहाल अपनी अगली फिल्मों के चलते व्यस्त हैं. दर्शकों को उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ की रिलीज का इंतजार है, जिसमें वे कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे. इसके अलावा, वे ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं.

Tags: Salman khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.