सलमान खान के साथ काम करने पर बेहद एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ निगम, को-एक्ट्रेस शहनाज गिल के बारे में कही ये बात


सिद्धार्थ निगम ने कंफर्म कर दिया है कि वह सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में काम कर रहे हैं. फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. कहा जा रहा था कि जहीर इकबाल और आयुष शर्मा के फिल्म से बाहर होने के बाद सिद्धार्थ और जस्सी गिल को फिल्म में लिया गया है. अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में, सिद्धार्थ ने पुष्टि की कि वह सच में सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने इंटरव्यू में को-एक्ट्रेस शहनाज गिल के बारे में भी बात की. शहनाज इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं.

सिद्धार्थ निगम (Siddharth Nigam) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘मैं वाकई खुशनसीब हूं कि मुझे यह ऑफर मिला. मैं इसकी राह देख रहा हूं. मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी तरह से काम करेगा. सलमान सर के साथ स्क्रीन शेयर करना एक बड़ा मौका है और यह मेरे लिए खास पल है.” उन्होंने शहनाज गिल के बारे में भी बताया. उन्होंने ये भी बताया कि शहनाज और उनकी मां की कैसी बॉन्डिंग रही.

सिद्धार्थ निगम ने खुलासा किया, “वह बहुत फनी और प्यारी हैं. जब भी हम साथ होते हैं, हम बहुत गंभीर नहीं होते हैं. हस्सी मजाक ही होता है. मेरी मम्मी से उनकी बहुत बनती है.” शहनाज (Shehnaaz Gill) हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची थीं. फिल्म के सेट उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई थीं, जो तेजी से वायरल हुई थीं.

मिला था वरुण धवन के बचपन का किरदार

सिद्धार्थ निगम ‘अलादीन: नाम तो सुना’ होगा में नजर आए थे. इसके बाद उन्होंने टीवी से ब्रेक ले लिया. उन्होंने खुलासा किया, “मैं बाल कलाकार की श्रेणी में नहीं आना चाहता था. यही मुख्य कारण है कि मैंने ब्रेक लिया.” उन्होंने यह भी बताया कि ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन के बाल किरदार के लिए मेकर्स ने भी उनसे संपर्क किया था लेकिन उन्होंने इसे करने मना कर दिया था.

कंगना रनौत ने सिद्धार्थ निगम को लगाई हथकड़ी, जवाब नहीं आया पसंद तो ‘Lock Upp’ में किया बंद

बड़े हो रहे हैं सिद्धार्थ निगम

सिद्धार्थ निगन में इसकी वजह भी यह बताई कि वह बाल कलाकार के तौर पर काम नहीं करना चाहते हैं और उन्होंने फिल्म छोड़ दी. उन्होंने कहा, “मैं एक पॉपुलर एक्टर के बचपन की भूमिका नहीं निभाना चाहता था. मैं बड़ा हो रहा हूं, मेरी भी दाढ़ी आना शुरू हो गई है, इसलिए मेरा समय आ रहा है.”

Tags: Salman khan, Shehnaaz Gill, TV Actor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.