सलमान, शाहरुख और आमिर खान को लेकर जाह्नवी कपूर ने कह दी ऐसी बात, सुर्खियों में आ गईं एक्ट्रेस


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुडलक जेरी’ (Good Luck Jerry) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज हुई. इस क्राइम कॉमेडी में जाह्नवी ने शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया है. इसी बीच जाह्नवी ने बॉलीवुड के सुपरस्टार्स सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आमिर खान (Amir Khan) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं.

दरअसल, एनडीटीवी के एक इंटरव्यू में जाह्नवी से ये सवाल पूछा गया कि क्या वो भी खान के साथ काम करना चाहती हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया है वह काफी दिलचस्प तो है लेकिन थोड़ा हैरान करने वाला भी है.

रिपोर्ट के अनुसार, बातचीत में जाह्नवी ने अपने दिल की ख्वाहिश बताते हुए खुलासा किया कि वह इन सभी के साथ काम करना चाहती हैं. उन्होंने कहा ” ये तीनों ही सुपरस्टार्स है और इनके साथ हर कोई काम करना चाहता है और लेकिन मैं उनके अपोजिट काम करूंगी तो थोड़ा अजीब लगेगा फिर भी मैं काम करना पसंद करूंगी”. उन्होंने ये भी बताया कि आमिर भी एक बार उनके साथ फिल्म करने के बहुत करीब थे.

वरुण-रणबीर संग जमेगी जोड़ी
बातचीत में जाह्नवी से जब ये सवाल किया गया कि पर्दे पर उनकी जोड़ी किसके साथ अच्छी लगेगी तो उन्होंने वरुण धवन (Varun Dhawan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम लिया. अदाकारा के अनुसार,धवन और रणबीर संग स्क्रीन पर वह अच्छी दिखेंगी. इसके अलावा जाह्नवी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए कहा वह उन्हें हमेशा प्रेरित करती रहती हैं.

जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
बता दें कि हाल ही में जाह्नवी ने अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ है.  ये पहली बार जब दोनों को एकसाथ देखने को मिलेगा. इस फिल्म की शूटिंग अपने आखिरी मोड पर है. फिल्म बवाल के बाद जाह्नवी फिल्म ‘मिली’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी देखी जाएंगी.

Tags: Aamir khan, Janhvi Kapoor, Salman khan, Shahrukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.