Spread the love


सलीम खान 86 साल (Salim Khan 86th Birthday) के हो गए हैं. अपने इस खास दिन को उन्होंने बेहद खास अंदाज में मनाया. अपने दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ अपनी हर खुशी और गम बांटने वाले सलीम साहब फिर इस दिन को कैसे अपने परिवार के साथ नहीं मनाते. अपने पत्नियों, बेटों, बेटियों और अपने नाती-पौतों के साथ उन्होंने 86वें जन्मदिन की खुशियों को बांटा. सलमान खान (Salman Khan) ने इस सेलिब्रेशन की एक झलक को फैंस के साथ शेयर किया है और आधी रात को अपने डैड को उनके स्पेशल डे पर विश किया है.

आधी रात को सलमान ने किया पोस्ट
सलमान खान (Salman Khan) ने डैड सलीम खान के जन्मदिन पर दिनभर कोई पोस्ट नहीं किया लेकिन 24 नवंबर की रात करीब 1 बजे उन्होंने एक खास तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में सलीम खान का पूरा परिवार साथ दिखाई दे रहा है. ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस की इस तस्वीर को देख जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इस तस्वीर में अर्पिता के पति आयुष दिखाई नहीं दे रहे हैं.

तस्वीर में कौन-कौन है साथ
तस्वीर में सलमान खान के साथ ही उनके दोनों भाई, दोनों बहनें, जीजा, भांजा-भांजी, डैड सलीम खान और सलीम साहब की दोनों पत्नियां नजर आ रही हैं. तस्वीर में सलीम खान सोफे पर अपने बेटे और पहली पत्नी सलमा खान (सुशीला) के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. उनके सामने एक टेबल रखी है, जिस पर कैक रखा हैं और हाथ में उन्होंने गिलास पकड़ा हुआ है.

सलमान खान ने तस्वीर शेयर कर अपने डैड को बर्थडे विश किया है.

सलमान के पोस्ट पर फैंस बरसा रहे हैं प्यार
सलमान खान की इस पोस्ट पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. लोग सलीम खान को जन्मदिन की खूब बधाईयां दे रहे हैं. सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में लगे हैं. फिल्म में उनके साथ उनके बहनोई साहब यानी आयुष शर्मा भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में दोनों एक दूसरे के सामने होंगे.

कल सिनेमाघरों में रिलीज होगा ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’
फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ कल (26 नवंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी अंतिम पूरी तरह से एक एक्शन- मसाला फिल्म है. लंबे समय के बाद सलमान खान बड़े पर्दे पर आ रहे हैं, लिहाजा फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

Tags: Salim Khan, Salman khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *