सारा अली खान और शुभमन गिल को फिर देखा गया साथ, दोनों एक-दूसरे को कर रहे हैं DATE?


दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर लंबे वक्त से कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा अली खान और शुभमन गिल एक-साथ ट्रेवल करते नजर आए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा अली खान और शुभमन गिल को एक-साथ फ्लाइट में देखा गया. बता दें, इससे पहले सारा और शुभमन को अगस्त में एक-साथ रेस्टोरेंट में देखा गया था. इसके बाद, इन दोनों को एक होटल में भी साथ देखा गया था. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

सारा अली खान का क्रिकेट के प्रति झुकाव तो किसी से छुपा नहीं हैं. उनके दादा मंसूर अली खान पटौदी भारत के महान क्रिकेटर थे. फैन्स को लगता है कि इन दोनों के बीच काफी समानता है. इसलिए, उनके पास निश्चित रूप से साझा करने के लिए क्रिकेट की बहुत सारी कहानियां हो सकती हैं.

क्रिकेटर के जन्मदिन के अवसर पर उनके एक दोस्त ने “बहुत सारा प्यार” ट्वीट किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को सारा अली खान से जोड़कर देखा जा रहा था. सारा अली खान के फैंस को लगता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं.

सारा ने 2018 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
सारा ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए सारा अली खान को ‘फिल्म फेयर फॉर बेस्ट डेब्यू’ से नवाजा गया था. उन्हें उसके बाद रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह ने लीड रोल निभाया था. उन्होंने कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी खास जगह बना ली है.

Tags: Entertainment news., Saif ali khan, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.