सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को किया था डेट? करण जौहर ने किया दिलचस्प खुलासा


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने रिलेशनशिप के चलते लंबे समय तक चर्चाओं में बने हुए थे, हालांकि तब दोनों में से किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की थी. उन्होंने इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में काम किया था. यह उनकी एकमात्र फिल्म थी. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म की रिलीज से ठीक पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

एक्टर्स ने इस पर कभी कोई कमेंट नहीं किया, लेकिन फिल्म निर्माता करण जौहर ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि दोनों एक्टर्स वाकई में एक-दूसरे को ‘डेट’ कर रहे थे. करण जल्द ही अपने लोकप्रिय टॉक शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं. शो के पिछले सीजन के दौरान सारा अली खान ने कार्तिक को अपना क्रश बताया था. शो के अगले सीजन का प्रचार करते हुए, करण ने एक बातचीत में बताया कि उनके शो ने बहुत से रिलेशनशिप से पर्दा उठाया था और इसमें सारा और कार्तिक के नाम भी शामिल थे.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने किया था एक-दूसरे को डेट
करण ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा, ‘मैंने उस दिन कृति सैनन से कहा था कि सिर्फ एक नाम बोलो! चूंकि इस काउच पर कैटरीना कैफ ने कहा था कि उन्हें लगता है कि वे विक्की कौशल के साथ अच्छी लगेंगी, फिर विक्की के साथ उनकी शादी हो गई. सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन का जिक्र किया और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी.’

सारा अली खान ने ‘कॉफी विद करण’ में कार्तिक आर्यन का किया था जिक्र
वे आगे कहते हैं, ‘आलिया भट्ट ने सीजन दर सीजन रणबीर कपूर का जिक्र किया है और आज वे उनसे शादी कर चुकी हैं और उनका खूबसूरत बच्चा होने वाला है. यह शानदार बात है कि इस काउच ने वाकई में इतने सारे रिश्तों को बनाया है.’ सारा 2018 में कॉफी विद करण में दिखाई दी थीं और उन्होंने कार्तिक आर्यन के नाम का जिक्र किया था जो उन्हें आकर्षक लगे थे.

कार्तिक और सारा कई इवेंट में हंसते-बोलते आए थे नजर
दोनों को ‘लव आज कल’ में एक साथ कास्ट किया गया और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यहीं से उनका रोमांस खिल उठा. हालांकि, एक्टर्स 2020 में अलग हो गए. तब से, शायद ही उन्होंने कभी एक-दूसरे के बारे में बात की हो. पिछले कुछ महीनों में, कार्तिक और सारा को कुछ इवेंट्स में एक-दूसरे के साथ हंसते-बोलते देखा गया था. अप्रैल में, एक अवॉर्ड शो में बातचीत करते हुए उनकी एक तस्वीर सामने आई थी. पिछले महीने, उन्होंने एक और इवेंट के रेड कार्पेट पर साथ पोज दिए थे.

Tags: Karan johar, Kartik aaryan, Sara Ali Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.