साल के आखिरी 3 महीनों में रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, बना सकती हैं कमाई के नए रिकॉर्ड


मुंबई: साल 2022 में अब तक ढेरों फिल्मों रिलीज हो चुकी हैं इनमें से कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुईं तो कुछ फिल्में अपने छोटे बजट के बावजूद दमदार कंटेट के दम पर दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो रही. अब साल खत्म होने में महज तीन महीने बाकी है, जबकि दर्जनों फिल्में अभी रिलीज का इंतजार कर रही हैं. आज हम आपको बता रहे हैं साल के आखिरी 3 महीनों में कौन सी बड़ी फिेल्में कब रिलीज होगी.

वैसे देखा जाए तो ये समय त्यौहारों वाला है. फेस्टिवल सीजन में भी कई बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली फिल्में कमाई के नए रिकॉर्ड बना सकती हैं.

भेड़िया (BHEDIYA)
अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजन द्वारा निर्मित ‘भेड़िया’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसका ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है. फिल्म में कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 25 नवंबर साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लोग इस फिल्म की तुलना राहुल रॉय की फिल्म ‘जुनून’ से कर रहे हैं.

राम सेतु (Ram Setu)
अक्षय कुमार की कई बैक-टू-फिल्में फ्लॉप होने के बाद अब अक्षय को अपनी फिल्म ‘रामसेतु’ से काफी उम्मीदें हैं. फैंस भी अक्षय की हिट फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. 24 अक्टूबर 2022 को दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है. फेस्टिव सीजन में रिलीज का फायदा भी इस फिल्म को मिल सकता है. इस साल रिलीज होने वाली अक्षय की ये चौथी फिल्म होगी

शेहजादा (Shehzada)
‘शहजादा’ एक एक्शन ड्रामा म्यूजिकल फिल्म है, जिसका निर्माण और निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसका निर्माण भूषण कुमार ने अपनी बैनर टी-सीरीज फिल्म्स के तहत किया है. बात अगर फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, परेश रावल अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी.

थैंक गॉड
अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है. हालांकि इन सबके बीच इमोशन, प्यार और रोमांस का तड़का भी फिल्म में लगाया जाएगा। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया गया था. यह फिल्म भी 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज के लिए तैयार है.

योद्धा
करण जौहर की एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा पावरफुल अंदाज में नजर आने वाले हैं. योद्धा को डायनेमिक जोड़ी सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा डायरेक्ट कर रह हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

दृश्यम 2
अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम-2’ इन दिनों काफी चर्चा में हैं. 18 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना की एंट्री हुई है. अक्षय खन्ना इस फिल्म में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Tags: Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.