सिंगर अर्जुन कानूनगो ने इस मॉडल को 7 साल किया डेट, अब 10 अगस्त को करेंगे शादी


अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) अपनी मंगेतर कार्ला डेनिस (Carla Dennis) के साथ शादी करने जा रहे हैं. दोनों हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे. कार्ला अपने ब्राइडल आउटफिट के साथ अपनी होने वाली सास की जूलरी पहनेंगी. अर्जुन कहते हैं, ‘कार्ला भारतीय शादियों को समझती हैं और उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है. उन्होंने वेन्यू फाइनल करने के साथ वेडिंग प्लानर भी हायर किया है.

वे आगे बताते हैं, ‘उन्होंने शादी के लिए मेरे कपड़े भी खुद ही सिलेक्ट किए हैं. भले ही उनका परिवार भारत से नहीं है, पर वे भी हमारी परंपराओं को लेकर उत्साहित हैं और अपने भारतीय पहनावे और इससे जुड़ी तैयारियों को लेकर उत्साह से काम कर रही हैं.’

अर्जुन और कार्ला 2 रीति-रिवाजों के अनुसार करेंगे शादी
अर्जुन और कार्ला ने अगले साल वाइट वेंडिग करने की भी योजना बनाई है. इस पर बात करते हुए, अर्जुन ने बताया, ‘हम अप्रैल 2023 में यूके में इसे आयोजित करेंगे. यह कार्ला और उनके करीबियों के लिए है.’ अर्जुन, कार्ला के साथ दो रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करने वाले हैं, लेकिन जहां तक बात अर्जुन की करें तो वे पहले शादी के विचार पर विश्वास ही नहीं करते थें.

अर्जुन कानूनगो ने अपने दिल का हाल किया बयां
उनका कहना है, ‘मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी शादी करूंगा. कार्ला ने मेरी जिंदगी बदल दी. यही वजह है कि हम एक सफल रिश्ते में हैं और शादी कर रहे हैं. उन्होंने मुझ पर कभी शादी के लिए दबाव नहीं बनाया. हालांकि मुझे पता था कि वे शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने हार मान ली क्योंकि वे मेरे विचारों को जानती थीं. जब तक हम साथ थे और खुश थे, तब तक वह बिना शादी के भी ठीक थीं. यह देखकर कि कार्ला एडजस्ट करने के लिए तैयार थीं, मैंने सोचा कि अगर वे मेरे लिए साथ आने को तैयार हैं, तो मैं इतना जिद्दी क्यों बनूं?’

अर्जुन कानूनगो और कार्ला डेनिस 10 अगस्त को लेंगे सात फेरे
दोनों अगस्त में शादी के ठीक बाद अपने हनीमून के लिए रवाना हो जाएंगे. ऐसे में अपने हनीमून के लिए अर्जुन और कार्ला ने जो डेस्टिनेशन फाइनल किया है, उससे दोनों इमोशनली जुड़े हुए हैं. अर्जुन कहते हैं, ‘हम जापान जाने का प्लान बना रहे हैं. हमारे दिलों में इसकी खास जगह है.’ बता दें कि अर्जुन और कार्ला पिछले 7 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब फाइनली दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है. उनकी शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई में तीन दिन तक चलेगी. इसमें 9 अगस्त को मेहंदी सेरेमनी, 10 अगस्त को वेडिंग सेरेमनी और 11 अगस्त को रिसेप्शन शामिल है.

Tags: Singer, Wedding



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.