सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के रिश्ते को लेकर करण जौहर का बड़ा खुलासा, शादी को लेकर कही ये बात


Koffee With Karan 7: मशहूर सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का यह सातवां सीजन है, जिसमें अब तक अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु से लेकर अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा तक कई सितारे शिरकत कर चुके हैं. अपने जबरदस्त कॉन्टेंट के लिए यह शो हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. शो में करण जौहर (Karan Johar) को कई बार सेलेब्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े राज खोलते भी देखा गया है. शो के अगले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो भी आ गया है. जिसकी अब चर्चा शुरू हो गई है.

कॉफी विद करण 7 के अगले एपिसोड का प्रोमो करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें फिल्म निर्माता को विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमकर मस्ती करते देखा जा सकता है. इसी दौरान करण को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप का सीक्रेट खोलते भी देखा जा सकता है.

प्रोमो की शुरुआत में करण जौहर कहते हैं- ‘आज शो में हमारे साथ दो पंजाबी मुंडे एक साथ नजर आ रहे हैं.’ इस पर विक्की कहते हैं- ‘ये कॉफी विद करण का पंजाबी एपिसोड है.’ सामने आए वीडियो में करण को सिद्धार्थ और कियारा की डेटिंग पर बात करते भी देखा जा सकता है. यही नहीं उन्होंने अभिनेता से उनकी शादी की प्लानिंग पर भी सवाल कर डाला.

यहां सिद्धार्थ ने भी कियारा आडवाणी को डेट करने की बात कुबूल की. होस्ट करण जौहर, सिद्धार्थ से पूछते हैं- ‘अब जब आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं तो उनके साथ शादी को लेकर आपकी क्या प्लानिंग है?’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं- ‘मैं इसे मेनिफेस्टिंग कर रहा हूं.’ इस पर करण सिद्धार्थ पर जवाब का दवाब बनाते नजर आते हैं. वह पूछते हैं- ‘क्या आप कियारा से शादी करेंगे?’

इस पर सिद्धार्थ सवाल से बचने की कोशिश करते नजर आते हैं और कहते हैं- ‘सॉरी.’ सिद्धार्थ के जवाब पर करण कहते हैं ये बड़ा बिब्बा मुंडा है. ये सुनते ही तीनों हंसने लगते हैं. करण के सवाल से ये तो अब साफ हो चुका है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, शादी के सवाल पर वह अभी भी बचने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

Tags: Karan johar, Kiara Advani, Sidharth Malhotra





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.