सुनील शेट्टी ने आथिया-केएल राहुल की शादी पर दिया नया अपडेट, बोले- ‘एक दिन के रेस्ट पर शादी तो नहीं करेंगे’


सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के इंटरव्यू के बाद आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर कई तरह की बातें सामने आई हैं. कपल की शादी को लेकर पहले भी कई तरह की खबरें सामने आई थीं, पर सभी कोरी अफवाह के सिवाय कुछ नहीं थीं. हालांकि, अब सुनील शेट्टी ने सामने आकर खुद बेटी की शादी को लेकर कुछ चीजें स्पष्ट की हैं.

सुनील शेट्टी से जब इंस्टैंटबॉलीवुड ने केएल राहुल के साथ उनकी बेटी आथिया की शादी के बारे में पूछा तो एक्टर ने सीधा-सीधा जवाब दिया कि शादी बच्चों के फैसले पर निर्भर करती है. वे केएल राहुल के बिजी शेड्यूल का हवाला देते हुए कहते हैं, ‘एशिया कप के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया जाएगी. फिर साउथ अफ्रीका का रुख करेगी.’

सुनील शेट्टी ने तर्क के साथ रखी अपनी बात
सुनील शेट्टी ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि वे एक दिन का आराम मिलने पर शादी तो नहीं कर सकते.’ एक्टर की बातों से एक बात तो स्पष्ट है कि केएल राहुल और आथिया शेट्टी दोनों अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव में कदम रखने के लिए तैयार हैं. दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं.

केएल राहुल अगले कुछ महीनों तक रहेंगे काफी व्यस्त
राहुल के पास इस समय वक्त की काफी कमी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज में हिस्सा लेगी. टीम इंडिया, इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप में व्यस्त हो जाएगी, जो अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा.

केएल राहुल 30 नवंबर के बाद हो जाएंगे फ्री
केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के अहम सदस्य हैं. ऐसे में, उनके हर एक सीरीज में हिस्सा लेने की काफी संभावना है. यानी, केएल राहुल 30 नवंबर तक व्यस्त रहेंगे, इसके बाद उनके पास काफी समय होगा. आथिया की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार 2019 की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में देखा गया था. उन्होंने साल 2015 की फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने इसके बाद ‘मुबारकां’ और फिल्म ‘नवाबजादे’ में खास भूमिकाएं निभाईं.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul, Suniel Shetty



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.