सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबरों को सुन भाई राजीव सेन Shocked, कह डाली ये बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं. हाल ही में अब तक शादी न करने को लेकर बात कर चर्चाओं में छाईं सुष्मिता बिजनेसमैन और IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर कर इस रिलेशनशिप को जगजाहिर (Sushmita Sen Lalit Modi dating) किया. तस्वीरों के साथ अफेयर की खबरें वायरल हुईं तो फैंस ही नहीं बल्कि उनके भाई राजीव सेन भी शॉक्ड हो गए. उन्होंने अपनी बहन के इस नए रिलेशनशिप (Rajeev Sen reacts on Sushmita-Lalit relationship) पर रिएक्ट किया है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिलेशनशिप के बारे में खुद एक्ट्रेस के भाई यानी राजीव सेन भी आजतक अंजान थे. तस्वीरों और खबरों को वायरल होने के बाद उन्हें अपनी बहन के इस रिलेशनशिप के बारे में पता चला, जिसके बाद वह शॉक्ड हो गए. लेकिन अपनी बहन के लिए वो खुश हैं, क्योंकि उनकी बहन इस रिश्ते में खुश हैं.

सुष्मिता सेन-ललित मोदी के रिलेशनशिप पर क्या बोले राजीव सेन?
इंडिया टुडे से बात करते हुए राजीव सेन ने कहा, ‘ मुझे भी इस बारे में कुछ नहीं पता. कुछ भी कहने से पहले मैं अपनी बहन से करूंगा. मैं भी दोनों के रिश्ते के बारे में सुनकर वैसे ही हैरान हूं जैसे बाकी हैं.’

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर जगजाहिर किया रिश्ता
ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर कर रिलेशनशिप की जानकारी दी. ललित मोदी ने जो तस्वीरें शेयर की थी, वो उनकी हाल के वेकेशन की हैं, इसके साथ ही कुछ तस्वीरें पुरानी भी हैं.  ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को ‘बेटर हाफ’ बताया तो सभी हैरान रह गए. हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट को करने के थोड़ी देर बाद ही दूसरा ट्वीट किया और क्लियर किया कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. वो अभी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी भी जल्दी ही करेंगे.

ललित मोदी का लेटेस्ट ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @LalitKModi)

दिसंबर 2021 में अलग हुए थे सुष्मिता-रोहमन 
आपको बता दें कि सुष्मिता सेन से दिसंबर 2021 में पोस्ट शेयर करके उनके और रोहमन शॉल के ब्रेकअप को कंफर्म किया था. दोनों के रिश्ते को लेकर उस समय कई खबरें सामने आ रही थीं. सुष्मित ने रोहमन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘हमने दोस्ती के साथ शुरुआत की थी, हम हमेशा दोस्त रहेंगे. ये रिश्ता खत्म हो गया है, मगर प्यार हमेशा रहेगा’.

Tags: Lalit modi, Rajeev Sen, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.