सुष्मिता सेन की झलक पाने के लिए मणिपुर में फैंस की जुटी भीड़, ओपन कार में निकलीं एक्ट्रेस, देखिए VIDEO


मुंबई: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी अदाकारी और पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं. अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने वाली सुष्मिता की फैन फॉलोइंग देश के हर कोने में हैं. सुष्मिता इंफाल में आयोजित ‘मणिपुर संगई फेस्टिवल 2022’ के समापन समारोह में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने रॉबर्ट नोरेम के डिजाइन किए हुए पारंपरिक परिधान में शो स्टॉपर बनीं और रैंप पर हमेशा की तरह कॉन्फिडेंट अंदाज में चलते हुए मणिपुरवासियों का दिल जीत लिया. आयोजन स्थल पर भीड़ इतनी हो गई थी कि अपने फैंस के लिए सुष्मिता ने खास फैसला कर उन्हें खुश कर दिया.

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुली कार में नजर आ रही हैं. कार के चारों तरफ फैंस की भारी भीड़ उन्हें देखने के लिए और अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने के लिए बेकरार नजर आ रही है. सुष्मिता हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन स्वीकार कर रही हैं.

लोगों की भीड़ देखकर खुली कार में निकलने का किया फैसला
सुष्मिता ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘वहां हजारों लोग थे, जिन्हें शो के आयोजन स्थल पर समायोजित नहीं किया जा सकता था….ढेर सारे लोग बाहर इंतजार कर रहे थे. ये जानने के बाद, मैंने और रॉबर्ट नोरेम ने फैसला किया कि हम बाहर खुली कार में बाहर निकलेंगे. एक और पल जिसे मैंने हमेशा के लिए संजो लिया’.

Tags: Manipur, Sushmita sen





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *