सुष्मिता सेन की मां की बर्थडे प्रार्टी में दिखे Ex BF रोहमन शॉल, ललित मोदी संग रिश्ते पर अब तक हैं चुप


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं. एक ओर जहां ललित मोदी खुलेआम एक्ट्रेस को लेकर अपने प्यार का इजहार करते दिखे, वहीं दूसरी ओर सुष्मिता सेन ने अब तक मामले पर चुप्पी साध रखी है. हालांकि, कई बार अभिनेत्री ने अपने पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में अपने दिल की बात रखी, लेकिन अभी तक सीधे तौर पर ललित मोदी को डेट करने की खबरों पर ना तो हामी भरी है और ना ही इनकार किया है. इस बीच एक बार फिर सुष्मिता सेन (Rohman Shawl) को अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पार्टी करते देखा गया.

दरअसल, इस सोमवार अभिनेत्री की मां शुभ्रा सेन का बर्थडे था. अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस फैमिली पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें अभिनेत्री के साथ उनकी मां, बेटियां और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल नजर आ रहे हैं. सुष्मिता की बेटियों के साथ रोहमन की अच्छी बॉन्डिंग है और ये इस वीडियो में भी साफ नजर आ रहा है.

वीडियो में रोहमन सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. सुष्मिता सेन का वीडियो लाइव सेशन का है. इस वीडियो को देखकर अभिनेत्री के कुछ फैन जहां खुश हैं, वहीं कुछ हैरान भी है. क्योंकि, सोशल मीडिया पर ही अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनका और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है.

बता दें, सुष्मिता सेन और ललित मोदी के डेटिंग की खबर पर रोहमन शॉल ने भी रिएक्शन दिया था. रोहमन शॉल ने Pinkvilla को दिए इंटरव्यू में कहा था- ‘उन्हें खुश रहने दीजिए, प्यार एक खूबसूरत एहसास है. मुझे इतना पता है कि अगर उन्होंने किसी को चुना है तो वह उसके लायक है.’ वहीं दूसरी ओर रोहमन शॉल ने एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘किसी पर हंसने से अगर आपको सुकून मिलता है तो हंसिए. लेकिन, परेशान वो नहीं तुम हो रहे हो. प्यार फैलाइये, नफरत नहीं.’

Tags: Bollywood, Bollywood news, Sushmita sen





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.