सुष्मिता सेन के बाद उनके भाई राजीव के रिश्ते को लेकर हलचल, ‘लाई डिटेक्टर टेस्ट’ तक पहुंची बात


नई दिल्ली. अभिनेत्री सुष्मिता सेन बीते महीनों में अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रही थीं. अब सुष्मिता के बाद उनके भाई राजीव सेन के रिश्ते को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. जिसमें बताया जा रहा है कि राजीव सेन की शादी टूटने की कगार पर है.

राजीव सेन और चारू असोपा ने अपने रिश्ते को कई मौके देने के बाद उसे खत्म करने का फैसला लिया है. चारू असोपा अब राजीव के साथ नहीं रहना चाहतीं. राजीव ने इसको लेकर कुछ भी बोलना उचित नहीं समझा है.

वीडियो जारी कर दी जानकारी
राजीव सेन ने इसको लेकर अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर साझा किया है. चारू द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को लेकर राजीव ने कहा कि राजीव ने वीडियो में कहा कि उनके रिश्ते की खबरें मीडिया में घूमती रहती हैं. घर की किसी भी बात को चारू पब्लिकली मीडिया के सामने रख देती हैं.

राजीव ने कहा कि मेरे ऊपर हिंसा का आरोप लगाया है जिसकी वजह से मुझे लोगों की खरी खोटी सुननी पड़ रही हैं. राजीव ने कहा कि वे शॉक में है कि लोग मेरे बारे में क्या क्या बातें कर रहे हैं. राजीव ने कहा कि मीडिया में जाने का फैसला नहीं लूंगा लेकिन हर बात का जवाब दिया जाएगा.

लाइ डिडेक्टर टेस्ट की बात
रिश्ते को लेकर राजीव सेन ने चारू के आरोपों को लेकर भी लाइ डिडेक्टर टेस्ट कराने की बात कही है. राजीव ने कहा कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगे हैं वे झूठ हैं. मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप निराधार हैं और उन्हें सुनकर आपको अजीब लगेगा. इसलिए मैं मानता हूं कि एक लाइ डिटेक्टर टेस्ट हो जाना चाहिए. जिससे की सच बाहर आ सके. क्योंकि इंसान झूठ बोल सकता है लेकिन मशीन नहीं.

Tags: Bollywood news, Rajeev Sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *