सुष्मिता सेन के साथ पापा ललित मोदी के रिश्ते पर आया बेटे रुचिर का रिएक्शन, खुलकर कही दिल की बात


आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी (Lalit Modi) इन दिनों अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपने रिलेशनशिप को उन्होंने हाल ही में रिवील किया है. सुष्मिता सेन के परिवार से उनके भाई राजीव सेन, एक्ट्रेस के पापा शुबीर सेन और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल तक का रिएक्शन सामने आ चुका है. अब इस मामले पर ललित मोदी के बेटे रुचिर ने चुप्पी तोड़ते हुए रिएक्ट (Lalit Modi son Ruchir Modi on his father relationship) किया है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपनी कुछ खास तस्वीरों को शेयर कर ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने नए रिलेशनशिप के बारे में रिवील किया तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. तस्वीरें वायरल हुईं तो लोगों ने इस रिश्ते को लेकर अपनी राय देने शुरू कर दी. अब इस मामले पर ललित मोदी के बेटे रुचिर का भी रिएक्शन सामने आ गया है.

क्या बोले ललित मोदी के बेटे रुचिर
ईटाइम्स से बात करते हुए रुचिर ने कहा, ‘मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे किसी पर भी टिप्पणी करना पसंद नहीं है, किसी के पर्सनल मैटर्स पर तो बिल्कुल भी नहीं और फैमिली पॉलिसी के तहत मैं उन पर कमेंट नहीं कर सकता. ये उनका जीवन है और ये उनका फैसला है.’

सुष्मिता सेन ने किया था रिएक्ट
ललित मोदी द्वारा किए गए पोस्ट के करीब 21 घंटे बाद सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर ही रिएक्ट किया था. अपनी दोनों बेटियों के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘मैं एक खुश जगह पर हूं !!! ना ही शादी, ना ही सगाई. फिलहाल मैं अपने हैप्पी प्लेस में हूं. बस अपार प्यार है.’

शादी नहीं अभी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ललित मोदी और सुष्मिता सेन
आपको बता दें, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिख दिया, जिससे कुछ लोगों को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है, जिसके बाद बिजनेसमैन ने स्पष्टीकरण दिया और बताया कि दोनों अभी बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, जल्दी ही दोनों शादी भी करेंगे.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.