सुष्मिता सेन के Ex बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, रोमांटिक स्टोरी करने की है ख्वाहिश


रोहमन शॉल (Rohman Shawl) ने मॉडलिंग से अपना करियर शुरू किया और अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. सब्यसांची मुखर्जी, मनीष मल्होत्रा जैसे फेमस डिजाइनर के लिए रैंप पर वॉक करने वाले रोहमन को बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की वजह से पॉपुलैरिटी मिली. खुद से करीब 15 साल बड़ी एक्ट्रेस के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने की वजह से रोहमन काफी चर्चा में रहें. हाल ही में सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर अपने ब्रेकअप के बारे में जानकारी दी, तब भी रोहमन खूब सुर्खियों में रहे. बहरहाल रोहमन अब पर्दे पर जल्द ही नजर आएंगे.

नैनीताल में पले बढ़े रोहमन शॉल को एक्टिंग का शौक नहीं था, पिछले साल दिसंबर में ही उन्होंने एक्टिंग में हाथ आजमाने का फैसला किया है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रोहमन ने कहा कि ‘फेमस होने के बाद मेरे पास मॉडलिंग के ऑफर कम और एक्टिंग के अधिक आने लगे. मैं एक्टिंग नहीं करना चाहता था, इसलिए मैं ना कहता रहा. फिर समय के साथ मुझे एहसास हुआ कि मुझे समय के साथ बदलना होगा और मैंने फिल्मों में ऑफर को एक्सेप्ट किया. बतौर एक्टर मुझे बहुत कुछ सीखना है लेकिन मेरे पास एक चीज हैं कि मैं कैमरे के सामने नैचुरल हूं’.

सुष्मिता ने पिछले साल रोहमन के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया था. वे काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करते रहे थे, हालांकि वे अभी भी दोस्त हैं. (फोटो साभार: Instagram@sushmitasen47)

रोहमन को ऑडिशन के बाद रिजेक्ट कर दिया गया था
ऐसा नहीं है कि रोहमन शॉल शुरू से फिल्मों में काम नहीं करना चाहते थे. एक्टर  ने बताया कि ‘साल 2017 में जब मुंबई आए तो एक्टिंग करना एक टफ प्रॉसेस लगा और मैंने सोचा कि मैं एक्टिंग कभी नहीं कर सकता. फिर मैंने कुछ एक्टिंग क्लासेस भी ली. मैंने एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया, जिसका नाम नहीं लूंगा. उन्होंने मुझे सेलेक्ट कर लिया और एक महीने के बाद कहा कि अब सब कुछ बदल गया है, हम एक्टर्स भी बदल रहे हैं. इस घटना के बाद मैं एक्टिंग करना ही नहीं चाहता था, ये एक बड़ी फिल्म थी जो अब बरसों बाद रिलीज हो रही है. ये मेरे लिए बड़ा झटका था और मैं ऑडिशन देना ही नहीं चाहता था’.

ये भी पढ़िए-सुष्मिता सेन और लल‍ित मोदी की Break-Up खबरों के बीच, Ex बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करती द‍िखीं एक्‍ट्रेस

रोमांटिक स्टोरी करना चाहते हैं रोहमन
रोहमन शॉल अखिल एब्रॉल के निर्देशन में बन रही फिल्म में कश्मीरी का रोल प्ले कर रहे हैं. रोहमन भले ही डेब्यू फिल्म में कश्मीरी का रोल प्ले कर रहे हैं लेकिन फ्यूचर में रोमांस से भरपूर भूमिकाएं निभाना चाहते हैं. एक्टर का कहना है कि ‘रोमांस मेरा सेफ स्पेस है और मैं जानता हूं कि मैं कर सकता हूं. मैं एक खूबसूरत रोमांटिक स्टोरी करना पसंद करुंगा. लेकिन कुछ ऐसा जो चैलेंजिग हो, कॉमेडी भी करना चाहता हूं’.

Tags: Actor, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.