सुष्मिता सेन ने दिखाया Attitude तो भाभी चारू असोपा ने ननद की तस्वीर पर किया रिएक्ट, देखिए PICS


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जहां ललित मोदी के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं वहीं उनकी भाभी चारू असोपा (Charu Asopa) अपनी शादीशुदा लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. सुष्मिता के भाई राजीव सेन के साथ चारू के डिवोर्स की खबर है. सुष्मिता ने इस मामले में अपनी भाभी को सपोर्ट किया है. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चल रही तमाम खबरों के बीच एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक बार फिर तहलका मचा दिया है.

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लैक कलर के गॉगल्स और ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस पहन कर सेल्फी ली है. काउच पर लेट कर ली गई इस सेल्फी में एक्ट्रेस हमेशा की तरह कमाल की लग रही हैं.

सुष्मिता सेन का बिंदास अंदाज. (फोटो साभार:sushmitasen47/Instagram)

सुष्मिता सेन की बिंदास अदा
सुष्मिता सेन याच पर लेटकर समंदर की लहरों के बीच धूप का मजा लेती नजर आ रही हैं. बिंदास एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में जो लिखा उसने फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने लिखा ‘The Woman’s got an attitude!!! Yeahhh, ये सच में बहुत अच्छा है !!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं’.

फोटो साभार:sushmitasen47/Instagram)

सुष्मिता की अदा पर चारू को आया प्यार
सुष्मिता सेन की इस तस्वीर और खूबसूरत तस्वीरों पर फैंस जमकर तारीफ रहे हैं. कोई उनके लुक पर तो कोई एटीट्यूड पर फिदा हो रहा है. एक ने लिखा ‘आप दीवा हैं’ तो एक ने लिखा मैम आप ताकत और आत्मविश्वास का प्रतीक हैं’.किसी ने लिखा ‘कोई अंदर और बाहर से इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है’,  वहीं सुष्मिता की भाभी चारू असोपा ने हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी ननद की अदा पर प्यार जताया है.

राजीव-चारू ने साल 2019 में की थी शादी
चारू असोपा की शादी सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन से साल 2019 में करीब 4 महीने डेट करने के बाद शादी की थी. पिछले साल नवंबर में इनकी बेटी जियाना हुई है और हाल ही में दोनों ने अपने अलग होने की बात दुनिया को बताई.

ये भी पढ़िए-Sushmita Sen ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, हमेशा सनग्लासेज पहने रहने की बताई वजह

फिर दिखेगा सुष्मिता का दमदार अंदाज
सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करे तो राम माधवानी के फेमस सीरीज ‘आर्या’ के सीजन 3 में जल्द नजर आने वाली हैं. पहले दो सीजन की अपार सफलता के बाद फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Charu asopa, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.