सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, घंटों बाद बोलीं- ‘ना शादी की है, ना सगाई’


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen), ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर हर तरफ छाई हुई हैं. बिजनेसमैन ने हाल ही में अभिनेत्री के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था. उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ ढेरों लवी-डवी तस्वीरें शेयर कीं और बताया कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद यूजर्स सुष्मिता सेन के रिएक्शन का इंतजार करने लगे. अब आखिरकार अभिनेत्री ने फैंस के इस इंतजार पर फुल स्टॉप लगा दिया है. उन्होंने ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी दोनों बेटियों रेने और अलीशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुष्मिता को पोज देते देखा जा सकता है. सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों के साथ फोटो शेयर करते हुए ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते पर इशारों-इशारों में अपनी बात रखी है. फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- ‘ना ही शादी, ना ही सगाई. फिलहाल मैं अपने हैप्पी प्लेस में हूं. बस अपार प्यार है.’

ललित मोदी संग रिलेशनशिप पर सुष्मिता सेन का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sushmitasen47)

सुष्मिता के पोस्ट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने सुष्मिता के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘आखिरकार क्वीन ने अपने अंदाज में जवाब दे ही दिया. एंजॉय डियर.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘आप और आपका परिवार हमेशा खुश रहे.’ कई अन्य यूजर्स ने सुष्मिता सेन के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए उनके लिए खुशी जाहिर की है. वहीं कई उनसे ललित मोदी के साथ रिश्ते के बारे में और जानने को बेताब लग रहे हैं.

बता दें, हाल ही में ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिख दिया, जिससे कुछ लोगों को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है. जिसके बाद बिजनेसमैन ने स्पष्टीकरण दिया और बताया कि दोनों अभी बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, जल्दी ही दोनों शादी भी करेंगे.

sushmita sen, lalit modi

सुष्मिता सेन को लेकर किया ललित मोदी का ट्वीट वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः ट्विटरः @LalitKModi)

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-  ‘परिवार के साथ मालदीव और सार्डिनिया के शानदार दौरे के बाद हाल ही में लंदन वापस आया. अपने बेहतरीन दिखने वाली बेटरहाफ के साथ. आखिरकार एक नई जिंदगी की शुरुआत करते हुए. ओवर द मून.’ इसके तुरंत बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें वह लिखते हैं- ‘स्पष्टता के लिए, हमने शादी नहीं की है, बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो भी एक दिन जरूर होगी.’

Tags: Lalit modi, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.