सुहाना खान ने अनोखे तरीके से पापा शाहरुख खान को किया बर्थडे विश, फैंस को पसंद आया अंदाज


नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘बादशाह’ सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तमाम फैंस, दोस्त और परिवार वाले सुपरस्टार के लिए लगातार पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. ऐसे में उनकी प्यारी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता को कैसे नहीं बर्थडे विश करतीं. सुहाना ने भी अपने पापा को हैप्पी बर्थडे कहा है, लेकिन अनोखे तरीके से.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए एक पुरानी तस्वीर के साथ एक प्यारा संदेश पोस्ट किया है. सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी बचपन की एक तस्वीर साझा की. इसमें उनके साथ उनके पिता शाहरुख और भाई आर्यन भी हैं. भाई-बहनों को शाहरुख के साथ पोज देते देखा जा सकता है. फैंस को सुहाना का ये अंदाज बेहद पसंद आया है.

(फोटो साभारः Instagram @suhanakhan2)

फोटो को शेयर करते हुए सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन मुबारक हो, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं.’ साथ ही सुहाना ने शाहरुख के लिए दिल वाले इमोजी भी साझा किए. सुहाना जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के रूपांतरण से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी होंगे.

शाहरुख खान ने 1991 में गौरी से शादी की थी, दोनों के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं. बता दें, शाहरुख खान जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं और आज ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया. फिल्म का टीजर सामने आते ही लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ करने लगे हैं. फैंस को फिल्म का टीजर बेहद पसंद आया है.

Tags: Shahrukh khan, Suhana Khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.