‘सूर्यवंशम’ में भानु प्रताप के पोते का किरदार निभाने वाला बच्चा अब दिखता है ऐसा, फैंस बोले- ‘यह वही क्यूट बच्चा है’


सेट मैक्स पर महीने में दो-तीन बार टेलीकास्ट होने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशम’ (Sooryavansham) को कभी न कभी आपने भी देखा होगा. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई मीम्स भी देखने को मिल जाते हैं.

साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिवंगत एक्ट्रेस सौन्दर्या ने लीड रोल निभाया था. वहीं, आनंद वर्धन (Anand Vardhan) ने ‘सूर्यवंशम’ में चाइल्ड एक्टर के तौर पर काम किया था. अगर आपने भी ‘सूर्यवंशम’ देखी है तो फिल्म की कहानी से जरूर वाकिफ होंगे. इस फिल्म के सभी किरदार को काफी पसंद किया गया था. चाइल्ड एक्टर आनंद वर्धन ने अमिताभ के पोते का किरदार निभाया था.

आनंद वर्धन 22 साल बाद ऐसे दिखते हैं. (फोटो साभारः Social Media)

आनंद वर्धन अब 22 साल बाद काफी बदल चुके
‘सूर्यवंशम’ ठाकुर भानु प्रताप सिंह के पोते और हीरा सिंह के बेटे बने आनंद वर्धन अब 22 साल बाद काफी बदल चुके हैं. आनंद का पूरा नाम पीबीएस आनंद वर्धन हैं, अब वो बड़े हैंडसम लगते हैं. ‘सूर्यवंशम’ में अपनी मासूमियत और शानदार एक्टिंग से दिल जीतने वाले आनंद की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. सूर्यवंशम से पहले आनंद ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्म ‘प्रियराग्लू’ से डेब्यू किया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो उनके दादा पीबी श्रीनिवास एक मशहूर सिंगर थे. उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी फिल्मों के लिए कई गाने गाए हैं. श्रीनिवास चाहते थे कि उनके परिवार में कोई एक्टर बने और पोते को उन्होंने एक्टर बनाया और आनंद ने भी अपने दादा का सपना पूरा किया.

आनंद वर्धन ने की है बीटेक की पढ़ाई
आनंद अब तक के अपने फिल्मी करियर में तमाम बड़े स्टार्स के साथ नजर आ चुके हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह फिल्म इंडस्ट्री से तकरीबन 12 सालों से दूर रहे हैं. वह अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे थे. आनंद ने कंप्यूटर साइंस में बीटेक किया है. वे आगे फिल्मों में काम कर सकते हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.