‘सैम बहादुर’ की तैयारियों में जुटे विक्की कौशल-सान्या मल्होत्रा, स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की PIC VIRAL


Sam Bahadur: विक्की कौशल (Vicky Kaushal), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) स्टारर ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) के निर्माताओं ने फिल्म के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर की हैं. जब से मेकर्स ने मेघना गुलजार की ‘सैम बहादुर’ में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में विक्की कौशल का पहला लुक जारी किया है, तब से फिल्म ने अभिनेता को एक और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है. ऐसे में जहां विक्की ने अपने किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं, वहीं निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित फिल्म से एक्सक्लूसिव तस्वीरें साझा की हैं.

इस तस्वीरों में पूरी टीम को स्क्रिप्ट पढ़ते और चर्चा करते देखा जा सकता हैं. एक तस्वीर में अपनी कोस्टार्स सान्या और फातिमा के साथ स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आ रहें विक्की जोर से हसंते दिख रहें है जबिक सान्या और फातिमा स्क्रिप्ट पढ़ने में बिजी दिख रही हैं. लास्ट दो फोटोज में निर्माता रोनी स्क्रूवाला और निर्देशक मेघना गुलजार कैडिंडली हसंते देखें जा सकते हैं.

बहादुर मानेकशॉ के जीवन और समय पर आधारित ‘सैम बहादुर’ में प्रतिभाशाली विक्की कौशल उनको पर्दे पर उतारते नजर आएंगे. इस फिल्म को पहले ही लोगों की खूब अटेंशन मिल रही है. दरअसल फिल्म के लुक रिलीज होने के बाद से सभी को यही लग रहा है कि सैम के किरदार से विक्की कौशल काफी मिलते जुलते हैं.

सैम मानेकशॉ का मिलिट्री करियर चार दशक और पांच वॉर्स का है. वह फील्ड मार्शल के पद पर प्रमोट होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी थे और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित, विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख अभिनीत और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह बायोपिक जल्द ही फ्लोर्स पर जाने के लिए तैयार है.

Tags: Bollywood news, Sanya Malhotra, Vicky Kaushal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.