सोनम कपूर की गोद भराई की ऐसे तैयारी कर रहे हैं अनिल कपूर, VIRAL Video में देखें इनविटेशन कार्ड की पहली झलक


सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहुजा अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं. सोनम प्रेग्नेंसी के बाद से अपने बेबी बंप और प्रेग्नेंसी ग्लो वाली अपनी तस्वीरें शेयर और वीडियोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लंदन वाले घर में बेबी शॉवर का आयोजन किया था. इस बेबी शॉवर सेरेमनी में उनके लंदन के दोस्त और परिवार के कुछ सदस्य शामिल हुए थे. अब, कपल मुंबई में भी गोद भराई की रस्म की तैयारियां कर रहा है. इसके लिए उन्होंने लोगों को इनविटेशन कार्ड देना शुरू कर दिए हैं.

पैपराजी विरल भैयानी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बेबी शॉवर के निमंत्रण पत्र के साथ एक बड़ा गिफ्ट देखा जा सकता है. सोनम कपूर की इस बेबी शॉवर सेरेमनी को उनके पिता और एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. खास बात यह है कि यह सेरेमनी पूर्व मिस इंडिया कविता सिंह के घर पर होगी.

बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहुजा की शादी भी इस जगह पर हुई थी. विरल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”सोनम कपूर की गोद भराई का निमंत्रण पत्र. यह 17 जुलाई को पूर्व मिस इंडिया कविता सिंह के बैंडस्टैंड वाले घर पर होगी. कपल की शादी भी इसी जगह पर हुई थी.” विरल का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

कविता सिंह सोनम कपूर की मौसी लगती हैं. कई रिपोट्स में दावा किया गया है कि सोनम की इस गोद भराई की रस्म में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडीज, सोनम की करीबी दोस्त मसाबा गुप्ता, मलाइका और अमृता अरोड़ा समेत बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां बतौर गेस्ट शामिल होंगे.

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ सोनम कपूर की बी-टाउन कजिन जाह्नवी कपूर, अंशुला कपूर, खुशी कपूर, अर्जुन कपूर और मोहित मारवाह के भी इस बेबी शॉवर में शामिल होने की उम्मीद है. इस तैयारी को देखते हुए कहा जा सकता है कि सोनम और उनके पति आनंद आहुजा बहुत जल्द लंदन से मुंबई आने वाले हैं.

Tags: Anand Ahuja, Anil kapoor, Sonam kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.