सोनम कपूर के बेबी शॉवर पर कोरोना का खतरा! अब कैसे होगी गोद भराई?


अनिल कपूर की लाडली सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द मम्मी बनने वाली हैं. सोनम और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. बेटी के इस खास पल को हमेशा के लिए यादगार बनाने के लिए पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) और मम्मी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने बेबी शॉवर की खास तैयारियां भी की थीं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये सारी तैयारियां धरी की धरी रह जाएंगी. क्योंकि सोनम के बेबी शॉवर पर कोरोना की नजर लग गई है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में भारत लौटी हैं. पहले बच्चे के स्वागत के लिए गोद भराई का ये फंक्शन 17 जुलाई को होने वाले बेबी के दादा-दादी और नाना-नानी द्वारा आयोजित किया जा रहा था, जिसमें सोनम के दोस्तों के साथ बॉलीवुड के खास लोगों और परिवार के सदस्य को निमंत्रण दे दिया गया था. गोद भराई का ये फंक्शन 17 जुलाई को मिस इंडिया कविता सिंह के घर बैंडस्टैंड, मुंबई में होने वाला था. हालांकि, कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोनम की गोद भराई का फंक्शन कैंसल करना पड़ गया है.

कोविड ने बिगाड़ा सारा प्लान!
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपूर परिवार सोनम के गोद भराई की मेजबानी करने के लिए काफी एक्साइटेड था. इस फंक्शन की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी. इसके अलावा मेहमानों को कस्टमाइज्ड हैम्पर्स भी भेजे गए थे. हालांकि, कोविड की गंभीरता की चिंता पहले भी इन्हें थी और यही वजह है कि परिवार ने होने वाली मां और उनके बच्चे के लिए किसी भी जोखिम से बचने के लिए आखिरी समय में ये फैसला किया.

मसाबा गुप्ता ने सोनम के लिए डिजाइन किया था ड्रेस
ऐसी खबर है कि सोनम की दोस्त और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने उनकी इस गोद भराई के लिए थीम बेस्ड ड्रेस डिजाइन किया था. सोनम और मसाबा दोनों की गहरी दोस्ती है. ये दोस्ती इनकी आज से नहीं बल्कि ये चाइल्डहुड फ्रेंड्स हैं.

शादी के 4 साल बाद सोनम-आनंद के घर गूंजेंगी किलकारियां
सोनम को हाल ही में शहर के एक रेस्तरां में डिनर करते हुए देखा गया, जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो साफ तौर पर झलक रहा था. आपको बता दें कि पिछले महीने लंदन में सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन काफी धूम-धाम से हुआ था. सोशल मीडिया पर उनकी गोद भराई की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.
सोनम ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. सोनम और आनंद आहूजा ने मई 2018 शादी रचाई थी. शादी के 4 साल बाद उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं.

Tags: Sonam kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.