सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर का फूटा गुस्सा, ट्रोलर को लगा दी फटकार


बॉलीवुड के स्टार किड्स को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ता है. अभिनेता हर्षवर्धन कपूर को भी ट्विटर पर एक यूजर ने ट्रोल करने की कोशिश की है. इसको लेकर हर्षवर्धन कपूर का भी गुस्सा फूट पड़ा. हर्षवर्धन ने भी यूजर को फटकार लगा डाली. हर्षवर्धन कपूर भी अपने पिता अनिल कपूर और बहन सोनम कपूर की तरह अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं.

फुटबॉल मुकाबले को लेकर छिड़ी बहस
अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने अपनी पसंदीदा फुटबॉल टीम चेल्सी के विरोध में एक फैन के ट्वीट का रिप्लाई किया था. जिसमें उन्होंने फुटबॉल के 2 दिग्गज खिलाड़ियों पर कमेंट्स किए. हर्षवर्धन के इस ट्वीट पर एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए उनके करियर पर भी हमला बोल दिया.

ट्विटर यूजर ने हर्ष के कमेंट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आपके ऐसे विचार इसीलिए आप अभिनय की दुनिया में सफल नहीं हैं. आप अपनी एक्टिंग पर ध्यान दें. इसके जवाब में हर्षवर्धन ने भी ट्विटर यूजर को फटकार लगाते हुए कहा कि मेरी हाल ही में आईं कुछ फिल्मों को भरपूर प्यार मिला है और तुम कुछ भी नहीं हो इसे कोई कभी नहीं जानेगा क्योंकि किसी को इसकी परवाह नहीं है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं स्टारकिड्स
बता दें कि सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. पिछले कुछ सालों से लोगों के मन में स्टारकिड्स के प्रति काफी गुस्सा देखने को मिला है. बता दें कि हर्षवर्धन कपूर ने साल 2016 में ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. हाल ही में हर्षवर्धन कपूर नेटफ्लिक्स की फिल्म में अपने पिता अनिल कपूर और फातिमा सना शेख के साथ नजर आए थे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 14, 2022, 00:14 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.