सोनम कपूर ने शेयर की इंगेजमेंट वाले दिन की तस्वीर, पति आनंद आहूजा के कमेंट ने खींचा फैंस का ध्यान


सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं और नए-नवेले पैरेंट हैं. सोनम ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया और इससे पूरी कपूर-आहूजा फैमिली बेहद खुश हैं. हर कोई बेबी कपूर आहूजा की एक झलक पाने का इंतजार कर रहा है. लेकिन इससे पहले, सोनम और आनंद की एक पुरानी तस्वीर सामने आई हैं. इस तस्वीर को खुद सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सोनम की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. यह तस्वीर उनके इंगेजमेंट के तुरंत बाद की है.

सोनम कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनकी और आनंद की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है. दोनों बेहद स्टाइलिश आउटफिट पहने हुए हैं. ब्लैक टर्टल नेक स्वेटर टॉप में सोनम बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने ब्लैक और पर्पल फ्लोरल स्कर्ट के साथ पेयर किया है. उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा और उन्होंने एक मोती का हार गले में पहना हुआ है.

आनंद आहूजा के कमेंट ने जीता दिल. (फोटो साभारः Instagram @sonamkapoor)

वहीं, आनंद आहूजा सूट और टाई में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. उन्होंने सोनम की कमर को पकड़ रखा था. दोनों एक आइडल जोड़ी लग रही थीं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, ‘हमारी सगाई के ठीक बाद… जिंदगी बस बेहतर हो गई है. ड्रेस अप और फिर से डेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकता.” उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग के साथ एवरी डे फेनोमेनल लिखा.

आनंद आहूजा ने किया कमेंट

सोनम कपूर की इस तस्वीर पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों और फैंस कमेंट किए. इन कमेंट्स में उनके पति आनंद आहूजा का भी कमेंट था. इस कमेंट में आनंद ने लिखा, “मैंने तुम्हारे पैरेंट से बात की थी, ये उसके तुरंत बाद की है. ना. बहुत क्यूट” अपने कमेंट में उन्होंने आंखों में प्यार भरे इमोजी को भी शामिल किए. सोनम की मां सुनीता कपूर, महीप कपूर, शनाया कपूर, करण बूलानी समेत ने दिल वाले इमोजी कमेंट किए.

सोनम कपूर की फिल्में

बात करें वर्कफ्रंट की, तो सोनम कपूर ‘एके वर्सेज एके’ में आखिरी बार दिखाई दी थीं. इसमें उन्होंने खुद की एक भूमिका निभाई थी. वह क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘ब्लाइंड’ के साथ कमबैक करने के लिए तैयार हैं. जो ओटीटी पर रिलीज होगी.”

Tags: Anand Ahuja, Sonam kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.